December 10, 2022

बेगूसराय में पति ने पत्नी की जहर खिलाकर की हत्या, बेटी ने किया पिता के करतूतों का पर्दाफाश

Murder

पति ने पत्नी को जहर खिलाकर हत्या कर दी। महिला का एकमात्र दोष यह था कि उसने अपनी बची हुई जमीन को अपने नशेड़ी और जुआरी पति को बेचने से इनकार कर दिया था। घटना मंगलवार सुबह चौराही ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव की है। मृतक अजनी निवासी रामप्रसाद साह की 32 वर्षीय पत्नी मीरा देवी थी। ग्रामीण इसे आत्महत्या मान रहे थे। लेकिन, मृतक की बेटी ने कैमरे के सामने अपने पिता की हरकत का पर्दाफाश कर दिया।

मृतक मीरा देवी की 12 वर्षीय बेटी अमृता का कहना है कि उसके पिता रामप्रसाद साह को ड्रग्स और जुए का नशा है। इस आदत के कारण पिता ने 15 कट्टे जमीन बेच दी। फिर 50 हजार रुपए जमीन पर जुआ खेलने जा रहे थे। जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी मां को दी। माता-पिता ने जमीन के पैसे वापस करने पर जोर दिया और जमीन बेचने से इनकार कर दिया। इस पर पिता नाराज हो गए और उन्होंने मां को बेरहमी से डंडे से पीटा। फिर जहर खिलाकर चले गए। उसके हाथ में एक सिरिंज भी थी।

मृतक काजल देवी की साली मीरा देवी इंदु देवी ने बताया कि उनका भाई रामप्रसाद साह ड्रग्स और जुआ खेला करता था। लेकिन उसने नहीं मारा। उसकी सास कौशल्या देवी डॉक्टर को दिखाने गई थी। यह आत्महत्या का मामला है। वहीं मृतक के भाई ने बताया कि उसका देवर नशे का आदी और जुआरी बन गया था।

इस बुरी आदत के चलते वह सारी जमीन बेचने पर आमादा था। 17 साल के दो भतीजे गोपाल और मुरारी परिवार की खराब हालत के चलते किसी तरह बाहर मजदूरी कर भाग रहे हैं। हमारी बहन जमीन बेचने से मना कर देती थी। घटना की सूचना पर चौराही पुलिस आरोपी पति राम प्रसाद साह को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें   यात्रीगण ध्यान दें! 12568 पटना-सहरसा राज्यरानी एक्सप्रेस रहेगी रद्द, यात्रा से पहले जान ले स्टेटस..