बेगूसराय में गणतंत्र दिवस के अवसर पर निकलेगी ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा, तैयारियां तेज

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : गणतंत्र दिवस के अवसर पर निकलने वाले तिरंगा यात्रा की तैयारी तेज हो गई है। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर गुरुवार को युवा संघर्ष टीम की बैठक जी.डी. कॉलेज के प्रांगण में आयोजित की गई। जिसमे आगामी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले तिरंगा यात्रा की रूपरेखा सहित यात्रा टीम का गठन भी किया गया।

यात्रा संयोजक के रूप में रणधीर गुप्ता, सह संयोजक के रूप में आदित्य कुमार एवं सुमित कुमार, यात्रा प्रभारी नवनीत राज मटरू, कोषाध्यक्ष के रूप में अजय कुमार, प्रचार प्रसार व मीडिया प्रमुख के रूप में आर्यन सिन्हा तथा प्रचार प्रसार सह प्रमुख के रूप में सोनू कुमार को मनोनीत किया गया है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए अजय कुमार ने कहा कि युवा संघर्ष बेगूसराय के तमाम बुद्धिजीवी युवा वर्गों का वह संगठन है जो हमारे ऐतिहासिक इतिहासों का पूर्णरूपेण सम्मान करता है। साथ ही यह संगठन अपने संस्कृति से प्रेम करने तथा उसकी ओर लौटने को प्रेरित भी करता है।

रणधीर गुप्ता एवं नवनीत कुमार मटरू ने कहा कि तिरंगा यात्रा का कार्यक्रम हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी डीजे और तिरंगा के साथ भव्यतापूर्वक आयोजित किया जाएगा। यात्रा की शुरुआत जीडी कॉलेज से होगा तथा विभिन्न मार्गों से होते हुए जीडी कॉलेज में ही सभा के समाप्त होगा। सोनू सरकार एवं पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि युवा संघर्ष आगे भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित करेगा, साथ ही सामाजिक सौहार्द और प्रेम को सदृढ़ तथा एकजुट करेगा। युवा संघर्ष के अतुल गर्ग एवं आर्यन सिन्हा ने कहा कि यह यात्रा हर वर्ष आयोजित होती है तथा इस बार भी भारी संख्या में युवा इस यात्रा में शामिल होंगे। यह देशप्रेम की यात्रा ऐतिहासिक होगी।