बड़ी खबर : बेगूसराय रेलवे ओवरब्रीज के हाइट गेज में पिकप टकराने से भीषण हादसा, एक की गई जान व दर्जन भर घायल

Railway Overbridge Begusarai

डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी बेगूसराय शहर के बायपास के समीप रेलवे ओवरब्रिज पर से आ रही है। जहां पुल की सुरक्षा को लगे हाइट गेज आधिकारिक उदासीनता से लोगों की जान लेने पर तूल गया है। गुरुवार अलसुबह हाइट गेज में बोलेरो पिकप वैन के टकराने से जबरस्त दुर्घटना हुई है। हादसा इतना भयानक था कि एक युवक की मौके पर जान चली गयी एवं एक दर्जन के करीब घायल है। जिसमें से चार लोगों की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान दरभंगा जिले के बहेरी थाना क्षेत्र के गंगडह निवासी 27 वर्षीय राम भगत पासवान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त लोग दरभंगा ( बहेड़ी ) से सिमरिया जा रहे थे ।

दो दर्जन लोग गंगा स्नान के लिए जा रहे थे सिमरिया : दरभंगा जिले के बहेड़ी निवासी करीब दो दर्जन लोग बोलेरो पिकअप पर सवार होकर दरभंगा से रोसड़ा मंझौल होते हुए सिमरिया जा रहे थे। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था बेगूसराय बायपास के पास हुई इस भीषण हादसा में सबकुछ उथल पुथल हो गया । उक्त लोग बीते दिनों अपने किसी स्वजन के मृत्यु होने के कारण तर्पण के लिए सिमरिया जा रहे थे।

मंझौल के तरफ से बेगूसराय की ओर दाखिल होने से पहले से बाघा के साइड हाइट गेज हट जाने के कारण चालक को आगे बायपास साइड बाले हाइट गेज का ध्यान नहीं रहा। जिसके कारण तेज रफ्तार में गाड़ी हाइट गेज से टकरा गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस के द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।