बेगूसराय में चित्रवानी सिनेमा के समीप लूट का विरोध करने पर हार्डवेयर एजेंसी मालिक को भूना

बेगूसराय : बेगूसराय जिला मुख्यालय में बुधवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक दुकान पर गोलियों की बौछार कर दी। जिसमें दुकान मालिक एवं उसके स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि  नौरंगा पुल के समीप स्थित पॉपुलर स्टोर नामक हार्डवेयर एजेंसी पर बुधवार की देर शाम करीब 8:30 बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आए और धावा बोल दिया।

बताया जा रहा है कि बदमाश गोलीबारी की घटना के बाद मेन रोड से रतनपुर की तरफ भागे हैं और बेगूसराय पुलिस बदमाशों की पीछा कर रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भीड़भाड़ वाले इलाकों में हुई गोलीबारी की इस घटना से क्षेत्र में लोग भयभीत हैं, वहीं इस घटना को लेकर व्यवसायी वर्ग में भी काफी रोष उत्पन्न हो गया है।

बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटने की कोशिश की तथा इसका विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें दुकान मालिक कमल किशोर प्रसाद को दो गोली लगी है, जबकि उसके स्टाफ हरि कुमार को एक गोली लगी है। गोलीबारी के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

बीच बाजार में गोलीबारी होते ही अफरा तफरी मच गई। दोनों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां की एजेंसी के मालिक कमल किशोर प्रसाद की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही इलाके को सील कर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। वहीं व्यवसायियों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। पुलिस के वरीय पदाधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए हैं।