December 10, 2022

बेगुसराय : रिसेप्शन पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हा के दोस्त की गई जान, जांच में जुटी पुलिस..

बेगुसराय : रिसेप्शन पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हा के दोस्त की गई जान, जांच में जुटी पुलिस.. 1

डेस्क : सूबे में हर्ष फायरिंग का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच सोमवार की देर रात बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र में रिसेप्शन के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान खगड़िया जिला के महेशखूंट थाना क्षेत्र स्थित बिचला टोला निवासी सच्चिदानंद चौरसिया का पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रवि अपने दोस्त लखमिनिया शेरनचक निवासी संजय शर्मा के रिसेप्शन में आया था। जहां की हर्ष फायरिंग में ताबड़तोड़ गोली चलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा कि महेशखूंट निवासी रवि एवं शेरनचक निवासी संजय शर्मा के बीच पटना में पढ़ाई करने के दौरान दोस्ती हुई थी और तभी से दोनों बराबर संपर्क में थे। संजय की शादी के बाद सोमवार की रात शेरनचक दुर्गा मंदिर के समीप वर वधू स्वागत समारोह (रिसेप्शन पार्टी) आयोजित था। जिसमें शामिल होने के लिए रवि अपने भाई के साथ पहुंचा था।

मालूम हो की रविवार की रात बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र में एक बारात निकलने के दौरान गोलीबारी का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था। जिस पर एसपी ने जांच के आदेश दिए तथा कड़ी हिदायत दी थी कि लाइसेंस या गैर लाइसेंसी किसी भी हथियार से हर्ष फायरिंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन एसपी के बयान के कुछ देर बाद ही फिर हर्ष फायरिंग हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें   यात्रीगण ध्यान दें! 12568 पटना-सहरसा राज्यरानी एक्सप्रेस रहेगी रद्द, यात्रा से पहले जान ले स्टेटस..