बेगूसराय में दादी के दाह संस्कार में गया पोता नदी में डूबा, खोजबीन जारी

Dubne Se gyi Jaan

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बखरी के सहायक थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां दादी के दाह संस्कार में गया पोता बूढ़ी गण्डक नदी में डूब गया। नदी में बाढ़ का समय होने से अभी तक युवक का कोई भी पता नहीं चल सका है। घटना परिहारा सहायक थाना क्षेत्रके सोहागी घाट की है। डूबे हुए युवक की पहचान बखरी बाजार स्थित वार्ड छः निवासी राजकुमार राय का उम्र लगभग 17 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के रुप में हुई है।

बखरी डंडारी प्रखण्ड के सीमा पर अवस्थित सोहागी पल के निकट गंडक नदी में डूब गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सचिन अपने दादी के दाह संस्कार करने हेतु सोहागी घाट गया हुआ था । दाह संस्कार के उपरांत नदी में नहाने के क्रम में गंडक के तेज बहाव में डूब गया। लाश गंडक से नही निकल पाया है,मौके पर परिहरा ओपी पुलिस पहुंच चुकी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नदी में बहुत पानी है, जबतक SDRF टीम नही आ जाती लाश मिलना मुश्किल है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। उक्त युवक के घर मे सूचना मिलते ही कोहराम मच गया है।

द बेगुसराय न्यूज चैनल व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/BXAPH9ZkCbCASmkooToroB

You cannot copy content of this page