बेगूसराय में लोहियानगर ओवरब्रिज पर सड़क हादसा में मंझौल रेफरल अस्पताल में पदस्थापित जीएनएम की गयी जान

डेस्क : बेगूसराय जिले भर के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सरक हादसा मरने वाले लोगों की संख्या में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। ताजा मामला बेगूसराय शहरी क्षेत्र का है। जहां सोमवार दोपहर लोहियानगर ओवरब्रिज पर हुए एक सरक हादसा में महिला की मौत हो गयी। उक्त महिला की पहचान मुफसिल थाना क्षेत्र की रजौरा निवासी शशि सिंह की पत्नी आशा कुमारी के रूप में हुई।

वे बाइक पर सवार होकर लोहियानगर ओवर ब्रिज के रास्ते कहीं जा रही थी। साइकिल सवार युवक को बचाने के क्रम में बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गया । इलाज के क्रम में घायल महिला की मौत हो गयी। घटना लोहिया नगर ओपी क्षेत्र के आयुर्वेद कॉलेज के पास की है। वे स्वास्थ्य विभाग की कर्मी थी। जीएनएम के पद पर मंझौल रेफरल अस्पताल में पदस्थापित थीं। अगले साल वे नौकरी से सेवानिवृत्त होने वाली थी । लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था ।घरवालों को हादसा की खबर जैसे मिली कोहराम मच गया है। दूसरी तरफ स्वास्थ्यकर्मियों को इस बात की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में भी शोक की लहर छाई हुई है।

द बेगुसराय न्यूज चैनल व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/BXAPH9ZkCbCASmkooToroB

You cannot copy content of this page