December 1, 2022

बेगुसराय : अग्निवीर की तैयारी करने गई लड़की लापता, परिजनों का रो-रो बुरा हाल..

बेगुसराय : अग्निवीर की तैयारी करने गई लड़की लापता, परिजनों का रो-रो बुरा हाल.. 1

नावकोठी (बेगुसराय) :- प्रखंड क्षेत्र के के वृंदावन में अग्निवीर की तैयारी करने गई बच्ची घर लौट कर नहीं आई । जिससे घर में काफी अफरा तफरी का माहौल बन गया । बताते चले कि लड़की पंकज सिंह व सोनी देवी की बड़ी पुत्री प्रिया कुमारी थी । प्रिया 5 बहनों में सबसे बड़ी बहन थी ।

वह अग्निवीर की तैयारी करने जाती थी । मां सोनी देवी ने बताया कि एक सप्ताह से रोजाना अग्निवीर की तैयारी करने 4:30 सुबह जाती थी , उसी तरह गुरुवार की सुबह भी गई लेकिन जब लौट कर नही आई । वह आज सुबह जाने से पहले 2 घर में पोछा भी लगाई और घर से कचड़ा भी ले गई की नदी में फेकने के लिए , वही नदी में एक बोरा कचड़ा फेका हुआ था और खाली बोरा उपर ही था,

वही एक बोरा कचड़ा और दुपट्टा नदी के उपर ही था लेकिन उसका मोबाइल गायब पाया गया। ग्रामीण के द्वारा कई तरह की आशंका जताई जा रही है । वही ग्रामीणों ने बताया कि लड़की बहुत ही अच्छी थी, किसी से ज्यादा कोई मतलब भी नही रखती थी, काफी ही सज्जन व सुशील लड़की थी । लड़की के नहीं मिलने पर परिवार वालो का बुरा हाल है । वही गांव में भी काफी गमगीन माहौल है । समाचार संप्रेषण तक कोई लड़की का कोई पता नहीं चला । मौके पर भगवान सिंह,वीरेंद्र सिंह,गुड्डू सिंह,रामाधार सिंह,श्रीराम सिंह, सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे ।

ये भी पढ़ें   ये है बेगूसराय का ग्रेजुएट चाय वाला, जॉब नही मिला तो खोल दिया चाय का स्टॉल..