बेगुसराय : ट्रेन से मोबाइल लेकर भाग रहे उचक्के को पकड़ने के लिए लड़की ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग

TRain

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : ट्रेन में फोन स्नेचिंग की घटना तो आम है। इसे स्नेचर बड़ी आसानी से अंजाम भी दे देते हैं। लेकिन बेगूसराय में एक स्नेचर को एक लड़की की हाथ से मोबाइल छीना तो लड़की भी उसको दबोचने के लिए उसके पीछे ट्रेन से कूद गई । बताते चलें कि जब किसी स्टेशन से ट्रेन खुलती है तो झप्पटामार गिरोह के सदस्य या तो प्लेटफार्म से लोगों के हाथ से फोन झपट लेते हैं या ट्रेन के भीतर से ही झपट कर कूद जाते हैं।

ऐसा ही वाकया मंगलवार को भी घटित हुआ । लेकिन फोन छीनने का बाद जो हुआ उसका किसी को भी अंदाजा नहीं था । दरअसल बरौनी कटिहार रेलखंड के सनहा हॉल्ट के पास लड़की का मोबाइल लेकर भाग रहे उचक्के को पकड़ने के लिए लड़की ने चलती ट्रेन से छलांग लगा कर कूद गई । इसमें वह लड़की घायल हो गई। लड़की की पहचान बलिया लाल दियारा निवासी रघुनंदन कुमार की 19 वर्षीय पुत्री शिल्पी कुमारी के रूप में की गई। शिल्पी कुमारी ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि वह ट्रेन में अपना मोबाइल देख रही थी।

सनहा हॉल्ट के पास ट्रेन खुलते ही उसका मोबाइल छीनकर उचक्का ट्रेन से कूद गया। यह देख लड़की ने भी उचक्का का पीछा करने के लिए ट्रेन से छलांग लगा दी। इससे वह चोटिल हो गई। लोगों ने उसे उठाकर इलाज के लिए कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी ओर उच्चका तो हाथ नहीं आ सका लेकिन लड़की की साहस को देखकर लोगों में यह बात चर्चा का विषय बना हुआ था ।

You may have missed

You cannot copy content of this page