गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने खोले कई राज,गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से हुई पूछताछ

डेस्क: मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पिछले दिनों फांसी लगाकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने के पीछे अब कई सारे सवाल भी खड़े हो गए हैं पुलिस सुशांत की व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को खंगालने में जुटी है और लगातार उनके करीबियों से पूछताछ किया जा रहा है।

गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से हुई पूछताछ पुलिस लगातार सुशांत के दोस्तों से पूछताछ कर रही है, साथ ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ जारी है वही सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगातार 11 घंटे तक पुस्तक चली, इस दौरान कई राजो से पर्दा रिया चक्रवर्ती ने उठाया है।रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह के आखिरी दिनों में भी उनके साथ रही थी इसलिए पुलिस को इस बात की पूरी उम्मीद है कि सुशांत को लेकर कुछ ऐसी जानकारियां हासिल हो जाएगी और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में मदद मिलेगी।

रिया चक्रवर्ती से पहला प्रश्न यह पूछा गया कि सुशांत और रिया के परिवार के बीच संबंध किस तरह के थे? इस सवाल का जवाब मे रिया ने कहा कि सुशांत उनके बहुत ही करीब थे। कुछ कहासुनी सुशांत से कुछ दिन पहले ही जरूर हुई थी लेकिन वो चाहती थी कि सुशांत अपने फ्लैटमेंट सिद्धार्थ के साथ नहीं रहे। मैं चाहती थी कि सुशांत उन्हें वहां से जाने के लिए कहे इस बात को लेकर रिया और सुशांत के बीच लड़ाई हुई और रिया सुशांत का घर छोड़ कर अपने घर चली आई। हालांकि, इसके बाद सुशांत की बहन को फोन करके उन्हें इस बारे में बता दिया था और सुशांत के पास आकर रहने के लिए भी कह दिया था। रिया का परिवार सुशांत के अंतिम संस्कार के दिन दूर ही था यह उनके कजन ने कुछ दिन पहले ही बताया था।