बेगूसराय : हो जायें अलर्ट ,कोरोना के कारण लगातार बन रहे हैं कंटेन्मेंट जोन, SP ऑफिस भी पहुंचा कोरोना

डेस्क : बेगूसराय में आज कोरोना काफी चर्चा में है, वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे, पुलिस अधीक्षक बेगूसराय के कार्यालय में कोरोना ने दस्तक दे दिया है। जिसके बाद कार्यालय को तीन दिनों तक पूर्णतः बन्द रखकर सेनेटाइज किया जाएगा। साथ ही सभी कार्यालय कर्मी सहित एसपी बेगूसराय भी अब कोरोना जांच कराएंगे। इस खबर को पढ़ते ही हम आप और अब सभी बेगूसरायवासियों को अलर्ट हो जाने की जरूरत है। ज्यादा से ज्यादा सुरक्षित रहे और दो गज दूरी और मास्क आदत में शामिल करें।

वहीं आज जिले भर में कोरोना पॉजिटिव की बात करें तो कुल पांच पॉजिटिव केस पाये गए हैं जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने जिले में कोरोना वायरस की अद्यतन स्थिति के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार देर शाम तथा बुधवार की सुबह प्राप्त सैंपल जांच रिपोर्ट के अनुसार, जिले के 05 और व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस प्रकार जिले में अब तक कोरोना वायरस से प्रभावित व्यक्तियों की संख्या 359 हो गई है।

नए प्रभावित व्यक्तियों में से 03 बेगूसराय सदर एवं 02 साहेबपुर कमाल प्रखंड से संबंधित हैं। सभी नए प्रभावित व्यक्तियों को स्थानीय आइसोलेशन-कम-ट्रीटमेंट केंद्र में भर्ती कर ईलाज प्रारंभ करने एवं उनके ट्रैवल हिस्ट्री व कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करने तथा आवश्यकतानुसार कन्टेनमेंट जोन निर्धारित करने का निदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि सिविल सर्जन द्वारा बताया गया कि इस दौरान पूर्व से संक्रमित 27 को आज डिस्चार्ज किया जा रहा है।