बेगूसराय के जीएम कॉलेज ऑफ फार्मेसी में फ्रेशर्स वेलकम कार्यक्रम का हुआ आयोजन, 8 फरबरी से शुरू होगा वर्ग संचालन

GM COLLEGE OF PHARMACY BEGUSARAI

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : शुक्रवार को तेघड़ा प्रखण्ड क्षेत्र के जीएम कॉलेज ऑफ फॉर्मेसी के सभागार में फ्रेशर्स वेलकम समारोह का आयोजन किया गया । इस मौके पर कॉलेज प्रबंधन और कॉलेज में नव नामांकित छात्र छात्राओं के बीच परिचय सत्र का आयोजन। इस मौके पर सभी छात्र छात्राओं को सिलेबस, एकेडमिक सेशन , परीक्षा पैटर्न , एंटी रैगिंग सेल के बारे में और कॉलेज के नियम कायदे के साथ जुड़ी हुई हर जानकारी दी गयी।

बताते चलें कि कोरोनाकाल के बाद 8 फरबरी से जीएम कॉलेज ऑफ फॉर्मेसी में बी फार्मा सत्र 20-24 , दी फार्मा सत्र 20-22 , एएनम 19-21 , 20-22 में नामांकित छात्रों की पढाई शूरु होगी । इसके लिए कॉलेज कैम्पस सेनेटाइज कर लिया गया है। वर्ग में प्रवेश करने से पहले ऑटोमेटिक सेनेटाइज मशीन भी लगाई गई है। कोविड 19 का गाइडलाइन के तहत छात्रों को अभिभावक से परमिशन के लिए NOC प्रमाण पत्र के बारे में भी बताया गया । कॉलेज में स्थानीय छात्रों के लिए परिवहन सुविधा की व्यवस्था की गई है। हॉस्टल भी तैयार कर लिया गया ।

GM College

उक्त कार्यक्रम के क्रम में कॉलेज के चेयरमैन उपेंद्र सिंह ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी छात्रों को रेगुलर पढाई करना है। आज के जमाने में डिग्री के साथ साथ बच्चों को अपने सिलेबस को मन लगाकर पढ़ना होगा तभी कम्पीटिशन के दौर में आगे बढ़ सकेंगे । जिस तरह से कोरोनाकाल में फॉर्मेसी सेक्टर में उछाल आया उसको लेकर आने बाले समय फॉर्मेसी सेक्टर के छात्रों की डिमांड बढ़ने बाली है। उन्होंने कहा कि सभी छात्र छात्राओं को रेगुलर पढाई करना है। सभी छात्रों का 75 प्रतिशत उपस्थिति जरूरी है। इस कोरोनाकाल में सभीलोगों को मास्क लगाने और दो गज की दूरी पालन करना जरूरी होगा । इस दौरान कॉलेज के प्रो पप्पू कुमार , अन्नू कुमारी , प्रणीता कुमारी , वीरेंद्र कुमार , विकास कुमार सहित अन्य मौजूद थे ।

You cannot copy content of this page