बेगूसराय में बस पर लाउडस्पीकर बांध रहे चार किशोर बिजली तार की चपेट में आने से झुलसे

Bijli

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : विधुत विभाग की लापरवाही का नतीजा एक बार फिर सामने आया है। शुक्रवार को बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भीखचक गांव में हाई वोल्टेज तार की की चपेट में आने से चार लोग गंभीर रूप से घायल होकर झुलस गए। वही एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। वही सभी को इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।जहां चारो घायल का इलाज चल रहा है। घायल की भिखमचक पंचायत के वार्ड संख्या 2 निवासी गोपाल साह का पुत्र प्रिंस कुमार,लालजी शाह का पुत्र आदित्य कुमार,हरि नारायण साह का पुत्र रोशन कुमार तथा राधेश्याम साह का पुत्र विवेक कुमार के रूप में किया गया है।

ग्रामीणों ने बताया कि भीखमचक निवासी गोपाल साह के घर में मुंडन संस्कार का कार्यक्रम था और इसीलिए बड़ी संख्या में लोग बस में सवार होकर झमटीया गंगा घाट जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी तैयारी के क्रम में गोपाल साह का पुत्र प्रिंस कुमार,लालजी शाह का पुत्र आदित्य कुमार,हरि नारायण साह का पुत्र रोशन कुमार तथा राधेश्याम शाह का पुत्र विवेक कुमार बस की छत पर लाउडस्पीकर बांधने के लिए ऊपर चढ़ा। इसी दौरान पोल से नीचे लटक रहे ग्यारह हजार वोल्ट के तार की चपेट में सभी बच्चे आ गए।

करंट लगने के बाद बच्चे के मुंह से अजीव सी आवाज निकली। ग्रामीणों ने बच्चे को करंट लगे देखा तो तत्काल ही लोगों के द्वारा किसी तरह लोगों को तार से अलग किया गया। कुछ छन के लिए वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। ग्रामीणों ने सभी घायलों को आनन फानन में स्थानीय निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है।गनीमत रही कि बस में अधिकांश लोगों के सवार होने से पहले ही यह हादसा हुआ अन्यथा आज विभाग की लापरवाही से एक बड़ी घटना हो सकती थी। इस घटना को लेकर बिजली विभाग के प्रति लोगो में आक्रोश है।

You cannot copy content of this page