बड़ी खबर : बेगूसराय में सदर अस्पताल से चार घुसखोर डाटा एंट्री ऑपरेटर 70 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार , कार्रवाई से मची खलबली

Sadar Hospital Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में जिला निगरानी समिति ने बड़ी कार्रवाई की है। सदर अस्पताल में चार घुसखोर डाटा एंट्री ऑपरेटर की गिरफ्तारी हुई है। वे लोग फिटनेस प्रमाण पत्र बनाने के एवज में मोटी रकम लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए। गिरफ्तारी के वक्त करीब 70 हजार रूपये भी बरामद किए गए। बताते चलें कि उक्त कार्रवाई शनिवार को हुई। मिली जानकारी के मुताबिक प्रशिक्षु दरोगा में चयनित अभ्यर्थियों के फिटनेस प्रमाण पत्र बनाए जाने के दौरान भ्र्ष्टाचार की शिकायत पर सदर अस्पताल में जिला निगरानी समिति ने छापेमारी की । इस छापेमारी से सदर अस्पताल में खलबली मच गई।

इस कार्रवाई का नेतृत्व मुख्यालय डीएसपी निशीथ प्रिया कर रही थी । इस कार्रवाई में चार डाटा ऑपरेटरों को घुस की रकम के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया । इस कार्रवाई में रामदीरी निवासी रणजीत कुमार , बरौनी निवासी मो तौफीक , डुमरी निवासी चंदन कुमार और कैथमा निवासी शशि कुमार रंगे हाथ गिरफ्तार हुए । इस सम्बंध में डीएम अरविंद वर्मा ने बताया कि सदर अस्पताल में फिटनेस सम्बंधित प्रमाण पत्र बनाये जाने में घुस की मांग की जा रही थी। इसकी शिकायत मिली थी । अधिकारियों को कार्रवाई के लिए निदेशित किया गया था । बताते चलें कि जिले में कुछ दिनों पहले भू अर्जन कार्यालय में लिपिक और अमीन को पटना से आये निगरानी विभाग के अधिकारी ने घुस लेते हुए गिरफ्तार किया था । जिसके बाद जिले में सदर अस्पताल में हुए इस कार्रवाई से जिले में भरस्टाचारियों की नींद उड़ी हुई है।

You cannot copy content of this page