ब्रांडेड कपड़े का शौकीन पूर्व विधायक पुत्र लूटता था चेन, मोबाइल झपट्टा मारने के दौरान लोगों ने पटना में दबोचा

Vidhyak Putra

न्यूज डेस्क : बिहार की राजधानी पटना में आए दिन मोबाइल झपटमारी की घटनाएं सामान्य होती जा रही है। इसमें कई मामले का खुलासा होता तो कई ऐसे ही पेंडिंग ही रह जाता है। लेकिन, इसी बीच आप लोगों को एक ऐसे झपट्टामार चोर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी दंग रह जाए। ताजा मामला राजधानी पटना के पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र से आया है। जहां, पुलिस ने दो चेन स्नेचर को गिरफ्तार किया है। जब गिरफ्तार दोनो चोर की पहचान की गई तो सब लोग अचंभित हो गए। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना.. बता दें कि पकड़े गए मोबाइल चोरों में बेगूसराय के पूर्व विधायक रामानंद राम (Former MLA of Begusarai Ramanand Ram) का बेटा राकेश राज और उसका साथी निखिल कुमार निकाला।

मौज मस्ती के लिए चोरी करता था: प्राप्त जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार दोनों चोर मौज-मस्ती के लिए झपटमारी करते थे। मौज मस्ती की आदत इस तरह लग गई कि दोनों हर दिन लगभग ₹10000 उड़ाने की लत लग गयी। बता दे की दोनों बंगलुरु से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। लाकडाउन के कारण निखिल फिलहाल पटना में ही रह रहा था। इसी दौरान बखरी के पूर्व विधायक रामानंद राम के बेटे राकेश राज और निखिल संपर्क में आये। दोनों धीरे-धीरे पक्के दोस्त बन गये। हर दिन मौज-मस्ती के लिए जब पैसा कम पड़ने लगा तो दोनों ने मोबाइल स्नैचिंग शुरू कर दी।

पिछले पांच माह से वह पटना में रहकर चेन व मोबाइल झपटते थे: पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसके साही ने बताया कि दोनों युवक कई बार पुलिस को चकमा देने की कोशिश भी की। जबपुलिस के द्वारा सख्ती बरती गई तो दोनों ने कई चौंकाने वाली जानकारी दी। खुलासे में बताया गया की दोनो पिछले 5 माह से वह पटना में रहकर चेन व मोबाइल झपटते थे। उसके बाद लूटी हुई चैन व मोबाइल को बेचकर महंगे महंगे फोन व ब्रांडेड कपड़ा पहनता था, मतलब आप कह सकते हैं कि अय्याशी करने में पीछे नहीं हट रहे थे। यहां तक कि दोनों युवक पटना के बड़े बड़े होटलों में ठहर कर मौज-मस्ती भी किया करते थे। उनके कब्जे से मिली बाइक भी महंगी है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि दोनों के कब्जे से जब्त बाइक चोरी की है या नहीं।  

You may have missed

You cannot copy content of this page