January 21, 2022

बिहार में भय,भूख और भ्रष्टाचार का बोलबाला : डॉ मदनमोहन

Fear, hunger and corruption dominated in Bihar: Dr. Madan Mohan

बेगूसराय: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० मदन मोहन झा ने मंगलवार को जिला कांग्रेस पार्टी कार्यालय में मीडिया के साथियों से बात करते हुए कहा कि आज पूरे देश में अराजकता की स्थिति बनी हुई है ।सूबे बिहार में भय, भूख और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सीएम नीतीश कुमार दोहरे चरित्र की राजनीति बिहार मे कर रहे हैं ।उन्हें मुंहतोड़ जवाब विधानसभा चुनाव 2020 में देने की बातें कही। प्रदेश अध्यक्ष ने बछवाड़ा के विधायक और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रामदेव राय के भगवानपुर प्रखंड स्थित चक्का सहलोरी गांव में आयोजित कांग्रेसपार्टी के कार्यकर्ता मिलन समारोह व मकर संक्रांति पर्व पर दही चुरा के भोज में शामिल होने के पूर्व जिला कांग्रेश भवन में कही। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी महागठबंधन के साथ विधानसभा का चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी । बेगूसराय के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पूरे तन मन से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने की बातें कहीं।

अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के महासचिव सह बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि आज पूरे देश आर्थिक तंगी से जूझ रहा है ।युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है । दो करोड़ युवाओ को नौकरी देने की बातें करने वाले देश के पीएम मोदी की सरकार साढ़े तीन करोड़ लोगों को नौकरी छीन लिया और देश को एनआरसी ,एनपीआर और सीएए के नाम पर परेशान करने के साथ देश में धार्मिक उन्माद फैलाने का काम कर रही है। इसके लिए कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष कर रही है, और आगे भी करती रहेगी।

बिहार चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि बिहार और देश के गंगा ,यमुना तहजीब को एनआरसी ,एनपीआर और सीएए के नाम पर देश को तोड़ने की साजिश केंद्र की सरकार और नीतीश की सरकार मिलकर दोनो कर रही है । इसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हर संघर्ष और हर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं ।कांग्रेस के प्रदेश महिला सेल की अध्यक्षा और बेगूसराय की विधायक अमिता भूषण ने कांग्रेस के प्रदेश पार्टी के अध्यक्ष ,बिहार के प्रभारी और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के अलावे जिले के सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का हृदय से कांग्रेश पार्टी कार्यालय भवन में स्वागत किया।

विधायक ने कहा कि जिले के सभी कार्यकर्ताओं को अपने पार्टी के एजेंडे को जनता के बीच जाकर उन्हें जानकारी देने का काम करें और जनता को बतायें कि कांग्रेस पार्टी की जब सरकार थी तो उन्हैंने बिहार की जनता के लिए विकास का कौन कौन सा काम किया है ।

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह और पूर्व पार्टी की अध्यक्षा शांति स्वामी ने भी अपने विचार रखे । मौके पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नंदकिशोर सिंह ,महिला सेल की जिला अध्यक्षा रूबी शर्मा, रामस्वरूप पासवान, जिला उपाध्यक्ष सह अधिवक्ता रजनीश कुमार ,चुनचुन राय , पार्टी के नगर अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ,सेवा दल के अध्यक्ष रामानंद सिंह ,हारून रशीद, महेश प्रसाद सिंह ,सुबोध सिंह, मिथिलेश कुमार झा ,रत्नेश कुमार टुल्लू, साबर कुमार समेत सैकड़ों की संख्या में काग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल