बेगूसराय में खेत के मचान पर सो रहे बुजुर्ग को पहले अपराधियों ने बेरहमी से पीटा, और फिर सिर में गोली मार कर दी हत्या…

Crime in Begusarai

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और अब वे हत्या , लूट करने से पहले एक बार सोच भी नहीं रहे हैं। ताजा मामले में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने बेगूसराय जिले के बखरी थाना अंतर्गत आने वाले राटन गाँव में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की बात फैलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई और शनिवार सुबह घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

पहले की पिटाई और फिर मार दी गोली- मृतक किसान की पहचान बेगूसराय जिले के राटन गाँव निवासी 65 वर्षीय सुरेश महतो के रूप में की गई है। मृतक बुजुर्ग पेशे से किसान थे और रोज की तरह खाना खा कर खेत के मचान में सोने गए थे। परिजनों को इस घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब वे सुबह खेत पर गए। उनके मुताबिक जब वे खेत पर पहुँचे तो वहां पर सुरेश महतो खून से लथपथ पड़े थे। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने पहले बेरहमी से बुजुर्ग किसान सुरेश महतो को पिटाई की और फिर उनको गोली मार दी।

पुलिस कर रही है जांच- मामले की जानकारी मिलने के बाद बखरी थाना प्रभारी पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुँचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक किसान सुरेश महतो के परिजन अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। बखरी थानाप्रभारी ने मीडिया को बताया है कि मामले की तहकीकात की जा रही है । उन्होंने क

You cannot copy content of this page