बेगूसराय में खेत की रखबाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से काटकर हत्या

Crime in Begusarai

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक वक्त बड़ी खबर बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक अधेड़ किसान की हत्या का मामला सामने आया है। बताते चलें कि वारदात बखरी थाना क्षेत्र की है। जहां एक खेत मे रखबाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से रात के समय अपराधियों ने हत्या कर दी ।

उक्त मृतक किसान की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के बहुआरा निवासी जवाहर सहनी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर मृतक किसान के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।बताया जाता है कि मृतक जवाहर अपने खेत में अरहर की कटाई करवाये थे। इसी को लेकर गुरुवार की रात खेत पर रखवाली कर रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने उनकी निर्मम तरीके से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

मृतक के बेटे ने बताया कि अपने खेत पर अरहर की कटाई और हल्दी की खुनाई करवा वह घर लौट आये थे और उनके पिता खेत पर ही रहकर हल्दी और अरहर की रखवाली के लिए रुक गए । फिर जब सुबह खेत में गए तो खून से लथपथ अपने पिता का शव देखा। इसकी सूचना उन्होंने अपने परिवार वालों को दी । घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बखरी पुलिस का कहना है कि मामला संगीन है। कई एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा

You may have missed

You cannot copy content of this page