बछवाड़ा थाना में पुलिस अवर निरीक्षक का विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित

Begusarai Police

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय जिले के बछवारा थाना में कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अवर निरीक्षक की सेवा समाप्ति के अवसर पर विदाई का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। विदाई सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश व अनुमंडल पुलिस निरीक्षक रामनिवास मौजूद थे ।

विदाई सम्मान समारोह में बछवारा थाना में पदस्थापित बिहार सरकार के दो कर्तव्यनिष्ठ पुलिस पदाधिकारी पुलिस अवर निरीक्षक आनंदी सिंह व शशिभूषण सिंह की सेवा समाप्ति उपरांत उन्हें सम्मान पूर्वक विदाई किया गया। दोनों पदाधिकारी को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश व अनुमंडल पुलिस निरीक्षक रामनिवास के द्वारा फूल , माला ,चादर व अंग वस्त्र देकर विदाई दी गई । विदाई सह सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश ने कहा कि आज का यह पल खुशी और गम दोनों का पल है।

खुशी इस बात की कि हमारे दोनों सहकर्मी कर्तव्यनिष्ठ पदाधिकारी पुलिस की नौकरी करते हुए काजल की कोठरी से बेदाग सेवानिवृत्त हो रहे हैं और गम इस बात की है ऐसे इमानदार ,कर्तव्यनिष्ठ , काम के प्रति वफादार हमारे सहकर्मी हमसे जुदा हो रहे हैं । लेकिन विधि का विधान है जो आए हैं उन्हें एक दिन जाना ही पड़ता है । सरकारी नियमानुसार जो कोई भी सरकारी सेवा में आए हैं उन्हें समय पूरा के बाद सेवा समाप्ति में भी जाना ही होता है । उन्होंने बताया कि इन दोनों सेवानिवृत्त पदाधिकारियों के कार्यों इनके काम करने के तरीके से कार्यरत पुलिसकर्मी को सीख लेने की आवश्यकता है और इनके रास्ते पर चलने की जरूरत है।

मौके पर प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष अमरजीत राय , साहित्यकार कवि शैलेंद्र शर्मा त्यागी , मुखिया प्रतिनिधि मधुसूदन पासवान , रानी एक पंचायत के पूर्व उप सरपंच मधु शंकर कुंवर , विद्यासागर ब्रहमचारी ,अरविंद कुमार सुमन , कन्हैया कुमार समेत थाना परिवार के सभी पदाधिकारी पुलिसकर्मी दर्जनों की संख्या में क्षेत्र के जनप्रतिनिधि बुद्धिजीवी समाजसेवी मौजूद थे । कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश ने की जबकि संचालन थानाध्यक्ष अजीत कुमार के द्वारा की गई । कार्यक्रम में मौजूद सभी आगत अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन बछवाड़ा थाना में कार्यरत एसआई बीरेंद्र कुमार गुप्ता ने किया ।

You cannot copy content of this page