बाइक सवार अपराधियों ने कई राउंड किया गोलीबारी मौके पर ही पूर्व मुखिया की गयी जान

नावकोठी (बेगुसराय): जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के विष्णुपुर पंचायत के पूर्व मुखिया भाकपा के कद्दावर नेता लगभग 62 वर्षीय गणेश पोद्दार को बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी । घटना उस समय घटी जब वे देवपुरा चौक पर समर्थकों से बातचीत कर रहे थे । बताया गया एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आये और मोटरसाइकिल पर से गोली चलाना शुरु कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बदमाश ने मोटर साइकिल पर से एक गोली पहले चलायी जो लगते ही वे गिर गये। दो अन्य बदमाशों ने लगभग 4 राउंड ताबड़तोड़ गोली चलाकर मुखिया को मौत के घाट उतार दिया। घटना की खबर सुनते ही लोगों की अपार भीड़ वहां जुट गई। लोगों ने उनकी लाश को सैदपुर चौक पर ले आकर पहसारा बगरस पथ को जाम कर दिया। व्यवसायियों ने भी आक्रोश वयक्त किया। परिजनों के अनुसार बदमाश अक्सर धमकी दिया करते थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी किंतु पुलिस ने कोई ध्यान भी नहीं दिया गया।

घटना के बाद परिजनों में काफी कोहराम मच गया। परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना पाते ही बखरी एसडीपीओ ओम प्रकाश,अंचधिकारी बखरी राकेश सिंह यादव,मंझौल एसडीपीओ बखरी,नीमा चांदपुरा पुलिस, थानाध्यक्ष नावकोठी प्रशिक्षु एसडीपीओ फखरे आलम, एसआई त्रिभुवन कुमार ठाकुर ठाकुर सहित सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे।भाकपा के जिला मंत्री अवधेश राय,अंचल मंत्री चन्द्रभूषण चौधरी,पूर्व मुखिया गणेश महतो,अजय कुमार सहनी,सुरेश पासवान, जिपसदस्य प्रतिनिधि आजाद सहनी,युवा लोजपा जिलाध्यक्ष घनश्याम कुमार सहित अनेक लोगों ने पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया।