बेगूसराय में गन्ने की खेत के बीच अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद

BIHAR ME SHARAB

मंझौल ( बेगूसराय ) : शुक्रवार की शाम बेगूसराय जिले में शराब का जखीरा बरामद किया गया । जिले के मंझौल ओपी क्षेत्र के मानिगाछी से जमीन के नीचे गार के रखे गए भारी मात्रा में अवैध शराब की बरामदगी में पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

मंझौल गढ़पुरा मुख्य पथ से करीब दो किमी भीतर बहियार में एक गाछी में गढ्ढा खोद कर प्लास्टिक के नीचे तस्करों के द्वारा के अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप छुपाई गयी थी। मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में कोई भी शराब तस्कर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका । पुलिस के द्वारा शराब बरामदगी की कार्रवाई करीब दो घण्टे तक चली।

बताते चलें कि जिस जगह पर शराब छुपाई थी। वहां तक किसी भी गाड़ी का पहुंचना तो दूर लोगों को पैदल जाने में भी गन्ने के खेतों से होकर दुष्वारियों का सामना कर गुजरना परा । बरामदगी स्थल से करीब 300 मीटर दूर खड़ी मैजिक गाड़ी में शराब की कार्टन को लोड कर मंझौल ओपी तक लाया गया । मंझौल ओपी अध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने बाले को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है।

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई , मौके पर मंझौल डीएसपी भी पहुंचे : मुखबिर के द्वारा दी गई गुप्त सूचना पर मंझौल डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह , ओपी अध्यक्ष अजित कुमार , एएसआई विजय सिंह , विश्वनाथ शर्मा दलबल के साथ पहुंचे । डीएसपी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि अवैध रूप से अंग्रेजी शराब को गड्ढे के अंदर खोद कर रखा गया । संभावित जगह पर कामगार के द्वारा खुदाई करने पर शराब का जखीरा मिला । उन्होंने बताया कि उक्त कार्रवाई में करीब 137 कार्टन शराब की बरामदगी हुई है।

You cannot copy content of this page