होली में ससुराल गए युवक की घर लौटने की आस में बुजुर्ग माँ पिता जोह रहे हैं बाट

Manjhaul

न्यूज डेस्क : होली के मौके पर ससुराल गया युवक करीब डेढ़ महीने तक घर वापस नहीं आ पाया है। बुजुर्ग माता पिता अपने पुत्र के घर लौट आने की बाट जोह रहे हैं। बताते चलें कि बेगूसराय के मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत 4 वार्ड नम्बर 7 निवासी विश्वनाथ सिंह ने अपने पुत्र भविष्य कुमार इस सम्बंध में अप्रैल माह में ही मंझौल पुलिस को आवेदन देकर पुत्र को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई थी।

परन्तु, अबतक फलाफल शून्य प्रतीत हो रहा है। जिसके बाद उक्त पिता ने अपने पुत्र को ढूंढ निकालने के लिए पुलिस अधीक्षक बेगूसराय तथा जिलाधिकारी बेगूसराय सहित बिहार पुलिस हेड क्वाटर को भी स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन भेजा है। उन्होंने सभी लोगों से पुत्र की बरामदगी की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार सिवरी निवासी भविष्य कुमार की शादी बेगूसराय के सिंघौल ओपी क्षेत्र के पचम्बा निवासी बलराम सिंह की पुत्री अंशु प्रिया के साथ इसी साल 21 फरबरी को हुई थी। होली के अवसर पर ससुराल बालों के बुलावा पर भविष्य कुमार अपने शाला जयशंकर के साथ 27 मार्च को ससुराल पचम्बा गया था । आवेदन के अनुसार उनका पुत्र भविष्य कुमार होली के मौके पर अपने साले के साथ अपने ससुराल पंचमबा होली मनाने गया था ।

होली के बाद भी घर वापस नही आया । घर आने में विलंब होने पर उन्होंने अपने पुत्र के मोबाइल नम्बर पर संपर्क करना चाहा, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था । तब उन्होंने अपनी नई नवेली बहु को फोन लगाकर अपने बेटे के बारे में जानकारी ली ,तो उन्होंने बताया की वह यहां नहीं है। वे पटना इलाज के लिए गए हैं । जब घर आने की बात पूछी ,तो उसने बताया कि वह दो-तीन दिन में वापस आने की बात कह गए हैं। इस वाकया के बाद पीड़ित पिता 13 अप्रैल को मंझौल ओपी पुलिस व 27 अप्रैल को सिंघौल ओपी पुलिस को भी जानकारी दिया । करीब डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी जब पुत्र घर नहीं लौटने पर पिता को किसी अनहोनी होने का डर सताने लगा है। विदित हो कि लापता युवक भविष्य कुमार रामचरित्र सिंह महाविद्यालय , मंझौल में आउटसोर्सिंग पर कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत थे ।

You may have missed

You cannot copy content of this page