बेगूसराय में मुसीबत बनकर गिरा ठनका, आठ लोगों की गयी जान

डेस्क : बेगूसराय जिला में मंगलवार को ठनका गिरने से कूल सात लोगों की मौत हो गयी एक अन्य गम्भीर रूप से झुलसी हुई है। इनमें से पांच महिला, दो लड़की और युवक की मृत्यु हुई है। मंगलवार को दोपहर हुए बारिश और व्रजपात में नावकोठी प्रखण्ड के जीतपुर में बारिश के पानी में नहाने के क्रम एक युवक की मौत हो गयी।

चेरिया बरियारपुर प्रखण्ड के खंजहापुर पुर के भीतिहारी गावँ में एक माँ बेटी मौत हो गयी और एक अन्य बेटी गम्भीर रूप से झुलस गई, सबसे बड़ा हादसा प्रखण्ड क्षेत्र के मंझौल में हुई जहां खेत मे खुरपी दे रहे पंचायत चार की बाबा टोला निवासी चार महिला की एकसाथ मौत हो गयी। इसमे भी एक माँ बेटी की मौत हो गयी। पिछले साल 26 जुन को मंझौल पंचायत चार में दो युवक की मौत हो गयी थी। इस प्रकार से दो साल में मंझौल के पंचायत चार में कुल छह लोगों की जान गई है। वहीं जिला भर में इस साल कुल आठ जानें गयी है। तीन पहले तेघड़ा के मधुरापुर दीयरा में भी एक किसान की मौत ठनका गिरने से हो गयी।

प्राकृतिक कहर परा कोरोना पर भारी जिले में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा छह सौ पार पहुंचने के बाद भी कुल पांच लोगों की मौत हुई है। लेकिन जहां पूरे विश्व में लोग कोरोना से त्रस्त हैं। तो बिहार में कोरोना से ज्यादा मौत ठनका से हुई है। वहीं बेगूसराय में कोरोना के ऊपर पाकृतिक आपदा भारी पड़ा है। जिसमें मंगलवार को आसमान से गिरी आफत के कारण एक साथ सात लोगों की मौत हो गयी। कुल संख्या आठ हो गयी है।