January 29, 2022

पड़ रही कड़ाके की सर्दी, डीएम ने दे दी लू के कारण छुट्टी,बन रहा मजाक

पड़ रही कड़ाके की सर्दी, डीएम ने दे दी लू के कारण छुट्टी,बन रहा मजाक

बिहार में ठण्ड का कहर जारी है इसी बीच वायरल हो रहा गोपालगंज के डीएम का ऑर्डर लोग चटखारे लेकर कर रहे चर्चा, बन रहा मजाक उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. पूरा बिहार भीषण शीतलहर की चपेट में है. जनता सर्दी के सितम से परेशान है, वहीं एक जिले के जिलाधिकारी ने गर्म हवाओं के कारण स्कूलों में छुट्टी का आदेश दे दिया. अब डीएम साहब का यह आदेश खूब वायरल हो रहा है और लोग चटखारे ले लेकर इसकी चर्चा कर रहे हैं. जिलाधिकारी महोदय का खूब मजाक बन रहा है.

यह वाकया बिहार के जनपद गोपालगंज का है. गोपालगंज के जिलाधिकारी के आदेश पत्र की बात करें तो जिले में ठंड नहीं, गर्मी है जो बच्चों के सेहत को नुकसान पहुंचा सकती है. जिलाधिकारी ने जनपद के सभी स्कूलों को 2 दिन बंद करने का आदेश 12 जनवरी को ही जारी किया था. अब इस पत्र की प्रति खूब वायरल हो रही है और लोग डीएम साहब की चिट्ठी का मजाक उड़ा रहे हैं.

कोल्ड वेव की जगह लिखा हीट वेव

असल में गोपालगंज के जिलाधिकारी कार्यालय से एक बड़ी चूक हुई है. जिलाधिकारी को 13 और 14 जनवरी को शीत लहर की वजह से स्कूल बंद करने का आदेश देना था. इसे लेकर एक सर्कुलर जारी किया गया, जिसमें कोल्ड वेव की जगह हीट वेव लिखा गया था.

गोपालगंज के जिलाधिकारी अरसद अजीज के अंग्रेजी में लिखे गए आदेश पत्र में कहा गया है कि जिले में लगातार चल रहे हीट वेव से बच्चों के जीवन को खतरा हो सकता है, इसलिए धारा 144 के तहत जिले के सभी स्कूलों के पहली से आठवीं तक की कक्षाएं 13 और 14 जनवरी को बंद रहेंगी.

कोल्ड वेव की जगह हीट वेव लिखा होने के कारण जल्दी ही यह पत्र वायरल हो गया. माना जा रहा है कि कॉपी-पेस्ट की वजह से यह गलती हुई और जिलाधिकारी ने बिना पढ़े उस पर साइन कर दिया. यह एक मानवीय चूक थी जिसकी लोग चटखारे लेकर चर्चा कर रहे हैं.

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल