बेगूसराय में घर में सो रहे दिव्यांग की गोली मारकर हत्या , पुलिस जांच में जुटी

Goli Mari

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर मर्डर की घटना को अंजाम दिया है। जिले में अपराधियों ने सोए अवस्था में एक दिव्यांग शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी । इस घटना के बाद इलाके में सनसनी है। मामला जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो गांव की बताई जा रही है। मृतक की पहचान बारो निवासी अर्जुन कसेरा के 42 वर्षीय पुत्र रतन कुमार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रतन कुमार अपने घर पर सोया हुआ था, उसी समय अज्ञात अपराधियों ने सोए अवस्था में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि रविवार की रात खाना पीना खाकर रतन कुमार सो रहा था तभी अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह जब परिजन उसे जगाने गए तो उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला । घटना से हतप्रद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवरिया थाना पुलिस को दी ।

शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा मौके पर फुलवरिया थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई । फुलवरिया थाना अध्यक्ष का कहना है कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा रतन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल कई बिंदुओं पर जांच की चल रही है। रतन कुमार पूर्ण रूप से दिव्यांग था। वह घर पर ही रहकर काम करता था । वहीं, इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल रतन की हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामले की जांच जारी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page