तीन नबम्बर को मतदान करने के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी लगातार कर रहे हैं अपील

डेस्क : जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी अरविंद वर्मा ने बुधवार को फिर एकबार जिले के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि वे 03 नवबर, 2020 को अवश्य अपने अपने मतदान केंद्रो पर जाकर मतदान करे। उन्होने कहा कि मतदान केंद्रों पर कोविड-19 के संक्रमण से सुरक्षा हेतु सभी व्यवस्थाए की जा रही है लेकिन मतदाताओं से अपील है कि सामान्य दिनों की तरह ही मतदान दिवस को भी मास्क के प्रयोग के साथ-साथ सामाजिक दूरी का भी अनुपालन करें।

मतदाताओं को आश्वस्त करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा आम निर्वाचन-2020 के दौरान मतदान की पूरी प्रक्रिया संक्रमण मुक्त माहौल में संपन्न कराए जाएगे। इसके लिए मतदान कैद्रों पर एहतियातन सभी प्रकार की व्यवस्थाएं किए जाने के साथ-साथ कोविड-19 के मद्देनजर भारत निर्वाचन आयोग दवारा जारी सभी दिशा-निर्देशी का अक्षरश अनुपालन किया जाएगा जिले में मतदान की प्रक्रिया को निष्पक्ष, भयमुक्त एवं पर्याप्त सुरक्षा के बीच संपादित करने हेतु जिला प्रशासन निरंतर प्रयासरत है।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि हमारा हरसंभव प्रयास है कि मतदाताओं को कोविड- 19 के संक्रमण से सुरक्षित रखा जा सके। पूर्व के निर्वाचन की भाति ही इस बार भी सभी मतदान केंद्रों पर सुनिश्चित न्यूनतम सेवाएं (एएमएफ) यथा पेयजल, निर्वाध विद्युत की आपूर्ति, शौचालय एवं रैम्प उपलब्ध होगे। साथ ही दिव्यांग/शारीरिक रूप से असमर्थ मतदाताओं के लिए मतदान केंद्रों पर व्हीलचेयर की भी व्यवस्था की गई है।