GD कॉलेज स्थित सब्जी मंडी में मास्क,साबुन और सैनिटाइजर का वितरण, ABVP कार्यकर्ताओं ने कहा

बेगुसराय नगर : शहर के सबसे व्यस्ततम क्षेत्र जी डी कॉलेज स्थित सब्जी मंडी में आज शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला इकाई के द्वारा साबुन ,मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया। उक्त सुरक्षा सामग्री का वितरण करते हुए पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने यह बताया कि जहां एक ओर सरकार और प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रही है वही जी डी कॉलेज में दुकान काफी सटे हुए हैं।

उसमें भी आधे दुकानदार के पास ना तो मास्क है और ना ही साबुन। इसलिए एबीवीपी के द्वारा दुकानदारों के बीच साबुन और मास्क दिया जा रहा है। प्रदेश कल्याण छात्रावास प्रमुख मुकेश कुमार व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनू सरकार ने कहा कि आए दिन सरकार और प्रशासन से यह आश्वासन मिलता रहता है कि सभी दुकानदारों एवं व्यवसायियों को अपने विक्रय स्थान पर सैनिटाइजर रखना अनिवार्य है, लेकिन मुश्किल से 2 जून की रोटी उपार्जन करने वाले दुकानदार कहां से सैनिटाइजर रख पाएंगे। इसलिए हम लोग दुकानदारों के बीच बड़े स्तर पर साबुन का वितरण कर रहे हैं ताकि उनका जीवन सुरक्षित रह सके। मौके पर जी डी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार एवं विश्वविद्यालय प्रतिनिधि आदित्य राज ने कहा कि महाविद्यालय हम सबकी सामूहिक पूंजी है। कुछ दिनों के लिए यहां सब्जी बाजार खुला है लेकिन फिर यहां पठन-पाठन का कार्य होगा।

इसलिए हम लोग यह चाहते हैं कि इस परिसर में किसी भी प्रकार का वायरस का प्रकोप नहीं रहे। इसलिए सैनिटाइजर और साबुन का वितरण किया गया। रिक्शा चालक और ठेला चालक भी हमारे सामाजिक व्यवस्था के अभिन्न अंग हैं इसलिए उन्हें भी सैनिटाइजर साबुन और मास्क दिया गया। उपयुक्त कार्य में विवेक ,वीरू, विक्रांत, नितिन ,नमन ,पिंटू, अमरनाथ ,राहुल ,अंशु, अभिषेक आदि ने सहायता की।