बेगूसराय में लॉक डाउन के बावजूद कोरोना का जारी है कहर, बचाव ही सुरक्षा का उपाय ,जिले में आज 76 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

डेस्क : बेगूसराय में कोरोना अब आउट ऑफ कंट्रोल होने के कगार पर है। जिलाव्यापी लॉक डाउन के बावजूद भी कोरोना पोजिटिव पाये जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे जिलावासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। प्रशासनिक स्तर पर लॉक डाउन के दैरान सख्ती बरती जा रही है। अब कोरोना का सामुदायिक संक्रमण शुरू हो चुका है।

अब जिलावासियों को खासा सतर्क रहने की जरूरत है। वहीं जिले में नगर मुख्यालय सहित, बलिया और नावकोठी प्रखण्ड कोरोना का हॉट स्पॉट बन गया है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये गए रिपोर्ट में महेशवाड़ा सहित नावकोठी में 22 कोरोना संक्रमित कोरोना पाँजीटिव पाए जाने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। अब तक कुल 76 कोरोना संक्रमित मरीज की पुस्टि की गयी हैं। इसमें 1महिला कोरोना पाँजीटिव महेशवाड़ा के वार्ड संख्या-3 मे पाई गई। यह पूर्व में संक्रमित परिवार की ही है। वही शेष 21 नावकोठी के विभिन्न वार्ड में 9 जुलाई को 320 लोगों के लिए गए रैंडम सैंपल में से ही जारी जांच रिपोर्ट में से है।

इसमें नावकोठी के वार्ड संख्या-2 से 2 वार्ड संख्या-9 से 11, वार्ड संख्या-10 से 5,वार्ड संख्या-13 से 2 कोरोना पाँजीटिव संक्रमित हैं। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा राजीव रंजन चौधरी ने कहा कि सभी संक्रमित लोगों को आइसोलेशन के लिए बेगूसराय भेजा जा रहा है।