बेगूसराय में छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले आशिक ने एसिड उड़ेला

Crime

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : तेघड़ा थाना अंतर्गत नगर पंचायत तेघड़ा में मनचले आशिक ने अपने प्यार का इजहार, एसिड की बोतल फेंक कर किया . मिली जानकारी के अनुसार तेघड़ा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 06 निवासी अर्जून दास जो काफी गरीब व्यक्ति है, टमटम चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है ठीक इसके बगल में अपना दुकान चलाने बाला, गोलू कुमार ,पिता – श्याम शाह जो एक स्वर्ण व्यवसाई है ।

लड़के का उम्र लगभग 23 साल बताया जा रहा है। इस लड़के ने अर्जुन दास की बेटी काल्पनिक नाम सोनम कुमारी को बहुत दिनों से परेशान कर रहा था और प्यार की झूठी नीति में फंसाने की कोशिश कर रहा था। जब वह इसमें सफल नहीं हुआ तो कई बार लड़की के घर पर जाकर भी हमला किया, लेकिन आज बेटी के इज्जत बचाने की कवायद इतना खूंखार स्वरूप धारण करेगा इसकी कल्पना शायद अर्जुन दास ने नहीं किया था। और वह स्वर्ण व्यवसाई गोलू कुमार के दुकान पर जाकर पूछने लगा कि तुम मेरी बेटी को क्यों तंग करते हो ,जिस बाबत गोलू कुमार ने अपने दुकान में रखे हुए एसिड की बोतल लेकर दौड़ा और वह संभल पाता इतने में ही गिर गया जिससे कि एसिड के बोतल का ढक्कन खुल गया और वह गोलू कुमार के शरीर पर ही गिर गया ।

उस समय उसके बगल में रतन दास एवं उनकी पत्नी क्रांति देवी मौजूद थे और यह तीनो व्यक्ति एसिड के प्रभाव से गंभीर रूप से घायल हो गए हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तेघड़ा भेजा गया ,जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने उन्हें सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया ।खबर के मुताबिक इन तीनों व्यक्तियों की इलाज निजी क्लीनिक में चल रही है । वहीं थाना अध्यक्ष ने गोलू कुमार व अन्य लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page