बखरी विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, जहरीली शराब कांड की उच्चस्तरीय जाँच कराने और मृतक को मुआवजा देने की माँग की

Suryakant

डेस्क : बीते दिन बेगूसराय जिले के बखरी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गुढ़ियारी में दो व्यक्तियों की जहरीली शराब पीने से मृत्यु हो गई थी। यह मामला धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है। जबकि मृतक के परिजनों में डीएम व एसपी के सामने मृतक के द्वारा शराब की सेवन किये जाने की बात से इंकार किया है। इसी बीच बखरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक सूर्यकांत पासवान ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर उच्च स्तरीय व मुआवजा की मांग की है।

विधायक सूर्यकांत पासवान ने क्या कुछ लिखा है पत्र में पत्र में उन्होंने बताया कि महोदय में सूर्यकांत पासवान ध्यान दिलाना चाहूंगा। बीते दिन बेगूसराय जिले के बखरी विधानसभा क्षेत्र के गोढियारी मोहल्ला में दिनांक-31.03.2021 को दो युवकों की मौत जहरीली अंग्रेजी शराब पीने से हुई है। दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम भी हुआ है। मामला बेगूसराय के जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक दोनों पदाधिकारियों के संज्ञान में भी है। और उन्होंने घटना के बाद मोहल्ला का दौरा भी किया था। मगर मृतक की पत्नी से मिले बिना और उनका बयान लेने के बजाए शराब माफियाओं से साठ-गांठ रखने वाले लोगों ने बीमारी से मौत की गलत बयानी करवाकर पूरे मामले को गलत दिशा में मोड़ने की कोशिश की है।

मुख्यमंत्री जी, मेरा आपसे आग्रह है कि आप बखरी में जहरीली शराब कांड की जांच के लिए भी नवादा की घटना की तरह एक उच्च स्तरीय टीम भेजकर जांच करवाने का कष्ट करें ताकि सच्चाई सामने आ सके। साथ ही पीड़ित परिवार को जीवन यापन के लिए चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की कृपा भी करें। मुख्यमंत्री जी बखरी अनुमंडल क्षेत्र में पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर शराब माफियाओं का कारोबार फल-फूल रहा है। स्थानीय पदाधिकारी शराबबंदी कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे इस कारण गरीब लोगों की जिंदगी खतरे में है।

You may have missed

You cannot copy content of this page