बेगूसराय में दो दिन से गायब नाबालिग लड़की का शव झाड़ी से बरामद , इलाके में सनसनी

Body Recovered

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में दो दिन से गायब एक नाबालिग बालिका का शव बरामद किया गया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद इसकी हत्या कर दी गयी। मामला जिले के सहायक थाना गढ़हरा की है। बरामद शव गढ़हरा ओपी क्षेत्र के किउल गांव निवासी ललन साह के 13 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी का बताया जा रहा है। रविवार की सुबह सुबह उक्त नाबालिग लड़की के शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त लड़की 16 अप्रैल से ही गायब थी। जिसको लेकर मृतिका के पिता ने स्थानीय पुलिस को 17 अप्रैल को गुमशुदगी का आवेदन दिया था । विस्वस्त सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल की शाम लड़की के एकाएक गायब होने की बात परिजनों को पता चली । देर रात तक खोज खबर नहीं मिलने पर सहायक थाना गढ़हरा में पीड़ित पिता ने बेटी की गुमशुदगी का आवेदन दिया।

स्थानीय पुलिस एवं परिजन लड़की के खोजबीन में लगे थे कि रविवार की अलसुबह गढ़हरा यार्ड के झाड़ी में लड़की के शव मिलने के बाद शव को लेकर सिमरिया गढ़हरा लिंक रोड को जाम कर अपराधी की गिरफ्तारी की मांग पर परिजन डटे हैं। गढ़हरा पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। लोगों का कहना है कि उक्त नाबालिगा के साथ इंसानियत के दुश्मनों ने दुष्कर्म कर पत्थर से उसके चेहरे को छत विछत कर दिया । लोगों में इस घटना को ले काफी आक्रोश है। वहीं पुलिस मामले में आक्रोशित परिजनों व लोगों को शांत कराने में जुटी है।

You cannot copy content of this page