बेगूसराय : अगले महीने होने वाली थी बेटी की शादी, 400 ग्राम सोना सहित कैश ले गए ड कैत

Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले में एक हृदयविदारक घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। जिस घर में बेटी की शादी के लिए पैसे गहना जेवर आदि चीज रखे हुए थे , उस घर में डकैतों ने डाका डाल दिया। हालांकि इस घटना में पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तबतक डकैत हाथ साफ कर निकलते चले। इस दौरान घटनास्थल पर दो मोटरसाइकिल बरामद की गई जो डकैतों के भागने के क्रम में छूट गयी। बताया जा रहा है गुरुवार की रात हुए इस वारदात में डकैतों ने बेगूसराय के बीहट में एक घर से चार लाख 73 हजार रुपये के साथ 400 ग्राम सोने की डकैती की ।

अगले महीने होनी थी दो लड़की की शादी एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट नगर परिषद वार्ड 30 निवासी रामाशीष सिंह के घर अगले महीने लड़की की शादी होनी थी जिसको लेकर घर में तैयारी शुरू थी। खासकर के लड़की को दिए जाने वाले गहने, फर्नीचर, टीवी, फ्रिज सहित अन्य सामग्री को ले जाने के लिए पिकअप वैन का इन्तजार था। लड़की की दादी उर्मिला कुमारी ने कहा कि पोती की शादी के लिए पैसा, जेवर सब रखा हुआ था। जिसे डकैत उठाते चले गए।

क्या हुआ घटना बेगूसराय के नगर परिषद बीहट वार्ड 30 निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षिका कुमारी उर्मिला के घर में गुरुवार की रात 10की संख्या में पहुंचे नकाबपोश डकैतों ने पौने पांच लाख नगद सहित 30 लाख रुपए के स्वर्णाभूषण और अन्य समानों पर डकैती डाल भाग निकले। पौने 2 घंटे तक डकैतों ने घर के लोगों को बंधक बनाकर घर में रखा एक एक कीमती सामान लेकर चलते बने। डकैती के दौरान घर के जिस सदस्य ने भी विरोध करने की हिम्मत जुटाई डकैतों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। हालांकि परिजनों की ही सूचना पर ऐन वक्त पहुंची पुलिस को देख डकैत भाग निकले।

वारदात को अंजाम देने टाइम ही पहुंची पुलिस लेकिन डकैत भाग निकले जब डकैत डकैती को अंजाम दे रहे थे । तभी घर की सदस्य स्वाति ने गुजरात में रह रहे अपने चाचा को इस बात की जानकारी फोन पर दी। इसके बाद उक्त व्यक्ति ने गूगल से एफसीआई थाना का नम्बर खोजकर पुलिस को सूचित किया । जिसके बाद करीब दस पन्द्रह मिनट में ही वारदात स्थल पर पहुंची। डकैतों ने पुलिस को आते देख पीछे के दरवाजे से कूदकर भाग निकला । डकैत जब घर में डकैती के लिए घुस रहे थे , तो सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे के तार काटकर उसे डिफ्यूज कर दिया ।

You cannot copy content of this page