दरभंगा डायमंड्स ने भागलपुर बुल्‍स को 6 विकेट से हराया, मैन ऑफ़ द मैच बने बिपिन सौरव

पटना, 20 मार्च 2021 :  बिहार क्रिकेट लीग का दूसरा मुकाबले में आज दरभंगा डायमंड्स ने भागलपुर बुल्‍स को 6 विकेट से हरा दिया. फ्लड लाइट ऑन होने के दुधिया रौशनी में खेले गये इस मैच के हीरो रहे दरभंगा डायमंड्स के बिपिन सौरव, जिन्होंने महज 24 गेंद खेलकर 63 रनों की पारी खेली और वे इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच बने. बिपिन सौरव ने अपनी इस शानदारी पारी में 7 छक्के और 3 चौके लगाये और अपनी टीम को जीत दिलाया.    

इससे पहले टॉस जीतकर दरभंगा डायमंड्स ने पहले फील्डिंग का फैसला किया और भागलपुर बुल्‍स को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया. भागलपुर बुल्‍स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए. भागलपुर बुल्‍स की ओर से मो. रह्म्तूला ने 39 गेंद खेलकर 56 रन (5  चौका, 2 छक्‍का) बनाये. प्रशांत श्रीवास्तव ने 27 गेंदों में 52 रन बनाये, जिसमें उन्‍होंने 5 चौके और 3  छक्‍के लगाए. भागलपुर बुल्‍स की पारी में कुल 6 एक्‍ट्रा रन बने, जिसकी मदद से भागलपुर बुल्‍स की टीम 171 रन बनाने में सफल रही. वहीं, दरभंगा डायमंड्स के विपुल कृष्णा ने 2 विकेट और  शब्बीर खान, इम्तियाज, परमजीत सिंह व अर्णव किशोर ने एक – एक विकेट लिये.

जवाब में लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी दरभंगा डायमंड्स ने 171 रनों के लक्ष्‍य को महज 4 विकेट खोकर 18.3 ओवरों में पूरा कर लिया. दरभंगा डायमंड्स कुमार राजेश ने 50 गेंदों में 6 चौके  व एक छक्का की मदद से 63 रन और बिपिन सौरव ने महज 24 गेंदों में 7 छक्के और 3 चौके की मदद से 63 रनों की शानदार पारी खेली. भागलपुर बुल्‍स की टीम ने कुल 7 एक्स्ट्रा रन भी दिए. भागलपुर बुल्‍स के लिए शशि शेखर ने 2 विकेट और हर्ष ओ प्रशांत कुमार सिंह ने एक – एक विकेट लिए.

इस मैचे में फील्‍ड अंपायर अतानु सरकार (CAB) और प्रशांत घोष (CAB) थे. थर्ड अंपायर तरविंदर सिंह (BCA) और मैच रेफरी रवि शंकर सिंह थे. इस मैच का लाइव प्रसारण यूरो स्पोर्ट्स पर हुआ. कल का मैच दोपहर 2 बजे से गया ग्‍लेडियेर्ट्स बनाम भागलपुर बुल्‍स और शाम 6 बजे से  अंगिका एवेंजर्स बनाम दरभंगा डायमंड्स के बीच खेला जायेगा.