Friday, July 12, 2024
Begusarai News

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने RJD नेता को मारी गोली, हथियार लहराते भाग निकले आरोपी..

बेगूसराय में एक बार फिर बेलगाम अपराधियों नें पुलिस एवं कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आरजेडी नेता और पंचायत अध्यक्ष मिंटू यादव को गोली मार दी है। उक्त वारदात बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कंकौल ब्लाॅक के समीप की है। इधर गोली का शिकार हुए मिंटू यादव को गंभीर अवस्था में एक निजी हाॅस्पीटल में लोगों ने भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के विष्णुदेव यादव का पुत्र मिंटू यादव जमीन कारोबारी भी है। और राजद का नीमाचांदपुर पंचायत का पंचायत अध्यक्ष पद पर सक्रिय राजनीति करता है। वारदात को लेकर बताया जा रहा है कि उक्त राजद नेता आज कंकौल गांव के पास आकर जमीन पर ईंट बिछवाने का काम करवा रहे थे, तभी बाइक सवार अपराधी वहां आ धमके और ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां बरसाई, जिसमें से दो गोली मिंटू यादव को लगी है।

गोलियों के फायरिंग की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे, तब तक बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। आनन-फानन में मिंटू यादव को शहर की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी सुबोध कुमार मुफस्सिल थाना पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि मिंटू यादव को गोली किसने और क्यों मारी है। सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि जमीन कारोबारी मिंटू यादव को जमीन पर काम के दौरान बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारी गई है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घायल का बयान आने के बाद पता चलेगा कि मिंटू यादव का किस चीज को लेकर किस से विवाद था, और किसने गोली मारी है। हालांकि बेगूसराय में जिस तरीके से लगातार बेखौफ बदमाशों द्वारा घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, उसको लेकर पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल उठ रहा है। घटना के बाद से आरजेडी कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। राजद के प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि जानकारी मिली कि काम करवाने के दौरान बाइक सवार बदमाशों के द्वारा उनको गोली मारी गई है। घटना की सूचना पर काफी संख्या में उनके परिजन और स्थानीय लोग सहित पार्टी कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच चुके हैं।