January 25, 2022

बीते 3 महीनों में मात्र अपराधियों ने लुटे 9 लाख से ज्यादा – कानून के हाथ पड़ गयें है ढीले

बीते 3 महीनों में मात्र अपराधियों ने लुटे 9 लाख से ज्यादा - कानून के हाथ पड़ गयें है ढीले

बेगूसराय : जिले में दिन दहाड़े सोमवार को 3 लाख रुपये लूट लिए गए, बदमाशों ने एक फाइनेंस कर्मचारी को अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने इस लूट में अपाचे बाइक का इस्तेमाल करा है। आपको बता दें की यह दुर्घटना तब हुइ जब वह सुभाष नगर स्थित शाखा से विष्णु चौक स्थित आंध्रा बैंक की शाखा की और जा रहे थे ताकि वह समय रहते रुपये जमा करा सकें। इस ही दौरान पीछे दो युवको ने बाइक पर आकर उनसे पैसो से भरा थैला छीन लिया और भाग गए। जिस शख्स से पैसे लूटे गए उसका नाम नवनीत बताया जा रहा है इसके तुरंत बाद नवनीत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसपर कार्यवाही चल रही है।

Nagar Thana Begusarai News

कुछ दिन काली रंग की पल्सर पर सवार दो युवकों ने भी इस ही तरह से लूट करी थी, लगभग 3. 75 लाख लेकर भाग गए थे और अब तक पुलिस के हाथ नहीं चढ़ सके है , यह लूट एक स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर के साथ हुयी जो चेरियाबरियापुर में स्थित राजेश्वरी प्लस टू विद्यालय में कार्य करती है। वह जमीन के मामले में यह पैसे लेकर जा रही थी, की तभी दुर्घटना जी डी कॉलेज के पास ही उनके साथ घटित हो गयी। इस मामले में भी पुलिस किसी को नहीं पकड़ पायी है, पुलिस का कहना है की उनको कटिहार के कोढ़ा गिरोह के बदमाशों पर शक है।

कुछ ऐसा ही मामला है जिसमे थाना क्षेत्र के समाहरणालय परिसर में खड़ी नावकोठी प्रखंड प्रमुख मुन्ना कुमार की गाडी का शीशा तोड़कर बदमाश 3.66 लाख नकद लेकर फरार है। इस लूट की शिकायत पंसस नंद कुमार ने नगर थाने क्षेत्र में करा रखी है जिसमे अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुयी है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …