बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल , शाम ढलते ही लूटपाट में जुटे हथियारबंद बदमाशों ने युवक को मारी गोली

Begusarai Crime news

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में अपराधियों के अंदर पुलिस की हनक कमजोर पड़ता दिख रहा है। रोज – रोज की गोलीबारी से जिलेवासी सहम उठे हैं। बुधवार की देर रात सिंघौल ओपी क्षेत्र के अकाशपुर गांव में एक युवक को हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में गोली मार दिया । घटना करीब साढ़े दस बजे रात की बताई जा रही है। घायल युवक की पहचान रचियाही पंचायत निवासी स्व राजेन्द्र सिंह के करीब 30 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है। उक्त घायल व्यक्ति को बांह में गोली लगी है , घटना के तुरंत बाद आनन फानन में ग्रामीणों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से शहर के एक निजी क्लिनिक में इलाज जारी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक उक्त घायल व्यक्ति गंगा डेयरी में काम करता है। बुधवार की रात वह काम पर से वापस अपने घर की ओर जा रहा था तभी रचियाही अकाशपुर के वार्ड नंबर 8 और 7 के बॉर्डर के समीप लूटपाट की नियत से खड़े तीन बदमाशों ने गोली मार दिया । जिस जगह यह घटना हुई वहां से कुछ दूरी पर एक दो घर स्थित है गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे । तबतक बदमाश भाग चुके थे । घायल युवक ने बताया कि अपराधियों ने मरा समझकर हमें यहां छोड़ गया है । इतना कहने के साथ ही घायल युवक बेहोश हो गया । इसके बाद आनन-फानन में ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए भर्ती कराया इसकी सूचना पुलिस को दी । ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले गांव के ही रामाशीष सिंह के लड़का के साथ वहीं पर शाम के समय बदमाशों ने रुपए की लूट की थी ।। यह इलाका सिंघौल थाना और मटिहानी थाना क्षेत्र का सीमावर्ती इलाका है । ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि इधर पुलिस की गश्ती काफी काफी कम होती है जिस कारण बदमाशों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है ।

घटना की जानकारी पाकर सिंघौल पुलिस ने मामले की छानबीन की है। इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए सिंगल ओपी अध्यक्ष के सरकारी मोबाइल नंबर पर जब फोन किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। दूसरी तरफ घायल युवक की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

You cannot copy content of this page