बेगूसराय में NH पर क्राइम करने वाला गिरोह चढा पुलिस के हत्थे , AK 47 के गोली सहित इतना हथियार हुआ बरामद

Teghra Thana

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में तेघरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर सड़क क्राइम सहित अनुमंडल क्षेत्र के कई गांवों में अपराध की घटना को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से तीन देसी कट्टा, एक पिस्टल, 4 मोबाइल एवं एक काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR09AK 6044 बरामद किया गया है। उक्त जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि ये लोग किसी को जान से मारने के लिए सुपारी भी लिया था, और उसी घटना को अंजाम देने के लिए यह सभी एकत्रित होकर प्लान बना रहा था ।

इसी बीच थाना अध्यक्ष तेघड़ा,संजय कुमार, संतोष कुमार, अमर कुमार,रिशु कुमार, निधि श्री ने कार्रवाई करते हुए, घटनास्थल पर पहुंचकर एक ही जगह से 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।उक्त गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान पिढौली निवासी राम पदारथ राय का बेटा सुमन कुमार राय , हसनपुर निवासी सदानन्द सिंह का बेटा अमन कुमार उर्फ फेंटा , बाजितपुर पिढौली निवासी निरंजन सिंह का बेटा सौरभ कुमार उर्फ पोलू , रघुनन्दन पुर निवासी राजकिशोर सिंह का बेटा निकेश रंजन उर्फ ढींडा सभी थाना – तेघड़ा, जिला -बेगूसराय के रहने वाला है । जिसको हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया । साथ ही उन्होंने बताया कि सौरव कुमार उर्फ गोलू एवं अमन कुमार उर्फ फेंटा का अपराधिक इतिहास रहा हैं। वह पहले पहले भी अपराधी घटना में जेल जा चुका है ,इस घटना के उद्भेदन से एक बहुत बड़ी अपराधिक षड्यंत्र को अंजाम देने वाली टीम का पर्दाफाश हुआ है । अपराधी ना ही किसी का दोस्त होता है और ना ही किसी का दुश्मन होता है।

वह प्रत्येक स्थिति में अपराध के क्षेत्र में अपना नाम और वर्चस्व बनाने के लिए दिन रात एक कर के काम करते रहता है ।इसी कार्रवाई में आज एक बार फिर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा,ओम प्रकाश को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी । इन लोगों के पास से एक एके-47 राइफल का भी गोली बरामद हुआ है जो प्रतिबंधित है एवं जांच का विषय है कि इन लोगों का तार कहां से जुड़ा हुआ है। अभी जांच चल रही है इसमें कई और लोगों के नाम आ सकते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page