बेगूसराय में दामाद की जान लेने के आरोपी चचेरा ससुर ने अदालत में किया आत्मसमर्पण

Begusarai Court

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय की एक लड़की जो अपने ही गाँव के एक लड़के के साथ लव मैरेज कर ली । लड़का और लड़की दोनों करीब तीन साल तक अपने परिवार वालों से दूर दिल्ली में रह रहे थे। जब वे दोनों किसी समारोह में शामिल अपने गाँव आये तो लड़की के लव मैरिज से गुस्साए पिता, चाचा और लड़की की सौतेली माँ ने अपने कई साथियों के साथ गांव के एक गैराज पर बैठे लड़के और उसके एक दोस्त को गोलियों से छलनी कर दिया।

उक्त आरोप बेगूसराय जिले के हरदिया निवासी साजिया परवीन ने लगाकर एसपी से न्याय की मांग की थी । इस मामले में एक आरोपी में अदालत में सरेंडर किया है। सोमवार को बेगूसराय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ठाकुर अमन कुमार की अदालत में आरोपी चाचा मोहम्मद शमशाद ने आत्मसमर्पण किया। मोहम्मद शमशाद बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के रहने वाले हैं इनकी ओर से दाखिल जमानत आवेदन की सुनवाई करते हुए सीजीएम ठाकुर अमन कुमार ने खारिज कर न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

बताते चलें कि पिछले 4 मार्च को 6:00 बजे संध्या में साबिया प्रवीण जो प्रेम प्रसंग में इम्तियाज के साथ शादी की थी। उसकी हत्या गोली मारकर के कर दिया गया था । हत्या के दौरान इम्तियाज के मित्र रहमत अली भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया था इस घटना को लेकर सादिया परवीन के शिकायत पर मुफस्सिल थाना में कांड संख्या 137/2021 दर्ज किया गया था दर्ज मामले में सादिया परवीन के पिता औरंगजेब चाचा शमशाद सहित इनामुल इकरामुल उर्फ सोनू एवं सौतेली मां नजराना खातून को अभियुक्त बनाया गया था ।

You cannot copy content of this page