बेगूसराय में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 3,722 अबतक दूसरी लहर में गयी 13 जान

Covid Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में ग्रामीण इलाकों में लोगों में भले ही जागरूकता की कमी दिख रही है। परन्तु जिला के सभी क्षेत्रों में कोरोना का रफ्तार बढ़ता ही जा रहा है। अधिकांश लोगों में अब भी जागरूकता की कमी दिख रही है। दूसरे तरफ दिन प्रतिनदिन अब बेगूसराय में कोरोना की रफ्तार बढ़ता ही जा रहा है। आज जिले भर में कुल 545 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं 148 लोग ठीक भी हो चुके हैं। बेगूसराय में कोरोना विस्फोट प्रतिदिन होते जा रहा है । इसके साथ ही अब जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 3,722 पर पहुंच गया है ।

जबकि 148 कोरोना के मरीज को स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है । डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने जिलावासियों से अपील किया है कि पैनिक होने की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन जिला वासियों को सावधानी बरतना बहुत जरूरी है। आवश्यकता पड़ने पर ही लोग अपने घरों से बाहर निकले। घर से बाहर निकलते हैं तो सावधानी बरतें , मास्क निश्चित रूप से पहन कर निकले। एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से कम से कम 2 गज की दूरी बना कर बैठे। साबुन से दोनों हाथ लगातार साफ करते रहें। उन्होंने कहा कि सभी लोगों के सहयोग से बेगूसराय जिला कोरोना के इस जंग में निश्चित ही विजय प्राप्त होगा।

कोविड के दूसरे लहर में गयी है अबतक 13 जानें शनिवार को आये नए मामलों में बेगूसराय प्रखंड के 260, लेघड़ा के 68, बलिया के 55, बरौनी के 42, गढ़पुरा के 25. मटिहानी के 22. खोदावंदपुर के 18 साहेबपुर कमाल के 14 बछवाड़ा के 09, चेरिबरियारपुर के 09. भगवानपुर के 06, बखरी के 04. नावकोठी के 04, छौड़ाही के 03, मसूरचक के 03, डंडारी के 02 तथा वीरपुर के 01 मामले शामिल हैं। कोविड महामारी के दूसरी लहर के दौरान अब तक जिले के 13 कोरोना प्रभावित व्यक्तियों की मृत्यु हुई है।

You may have missed

You cannot copy content of this page