नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के लिए दिल्ली में मंथन जारी , लगभग तय हो गए हैं इन मंत्रियों के नाम..

nitish kumar

डेस्क : बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लगभग 2 महीने से माथापच्ची जारी है लेकिन, अभी तक कोई भी फैसला नहीं हो पाया है। सोमवार की रात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पे बिहार भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक हुई है। इसमें बिहार भाजपा के सभी बड़े नेता मौजूद रहे। उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बैठक में भाजपा ने अपने संभावित मंत्रियो के नाम पे चर्चा की है।

ये चेहरे बन सकते हैं मंत्री- मंत्रिमंडल विस्तार में भाजपा ज्यादातर युवा चेहरों को मौका दे सकती है। बिहार में भाजपा अपने मुस्लिम चेहरे के रूप में वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन को भी किसी बड़े विभाग का मंत्री बना सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, जमुई विधायक श्रेयसी सिंह, दरभंगा विधायक संजय सरावगी, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, राणा रणधीर सिंह , नीरज कुमार बबलू ,कृष्‍ण कुमार, नीतीश मिश्रा, प्रमोद कुमार, रामप्रवेश राय आदि चेहरे मंत्रिपद की रेस में आगे चल रहे हैं।

देरी पे विपक्ष है हमलावर- नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में देरी होने पर विपक्ष काफी हमलावर है। आज दिल्ली जाने से पहले तेजस्वी यादव ने भी मंत्रिमंडल विस्तार में देरी के लिए एनडीए के ऊपर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा कि चोर दरवाजे से सत्ता में आए गठबंधन ने अभी तक काम शुरू नहीं किया है , इस वजह से बिहार का नुकसान हो रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page