लोजपा की टिकट पर चुनाव जीते मटिहानी विधायक के जदयू में शामिल होने पर पहली बार बोले चिराग

Chirag Raj Kumar Singh

न्यूज डेस्क : आशीर्वाद यात्रा पर निकले चिराग पासवान गुरुवार को बेगूसराय में जनता का आशीर्वाद ले रहे हैं। बछवाड़ा विस क्षेत्र के मुरली टोल प्लाजा से जिले में उन्होंने एंट्री की है। उसके बाद कार्यकर्ताओं और जनता का समर्थन लेते हुए । जीरोमाइल में दिनकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए बेगूसराय शहर पहुँचे । इस बीच उन्होने बयान देते हुए कहा है , कि पिछले चुनाव में यहां से हमारे विधायक जीते थे सबसे पहले उन्होंने ही धोखा दिया।

फिर उन्होंने कहा कि हर कोई भी बात नहीं जिसके पास जनता का समर्थन हो उसको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं होती है। हमें जनता का आशीर्वाद मिल रहा है बेगूसराय मेरा घर है मैं यहां पहले भी आता रहा हूं और आशीर्वाद यात्रा के क्रम में भी मैं यहां आया हूँ। जनता का आशीर्वाद और काफी समर्थन मिल रहा है। बताते चलें कि विगत कई हफ्तों से चल रही लोजपा में पारस गुट और चिराग गुट की खींचतान की शुरुआत बेगूसराय जिले से ही हुई थी। विधानसभा चुनाव में बेगूसराय मटिहानी विधानसभा सीट से लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे वर्तमान में जदयू पार्टी में शामिल हो चुके विधायक राजकुमार सिंह ने नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह को चुनाव में मात देकर पूरे बिहार में लोजपा का खाता खोलने का काम किया था।

उन्होंने कुछ महीने बाद ही लोजपा का दामन छोर अब जदयू के संग अपना सफर शुरू की है। राजनीतिक जानकार कहते हैं कि लोजपा टूट की पटकथा का यह पहला अध्याय था। बहरहाल चिराग पासवान ने बेगूसराय यात्रा के क्रम में मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह के ऊपर आरोप लगाया है। उन्होंने धोखा देने का आरोप लगाया है । आने वाले समय में देखना यह दिलचस्प होगा कि मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह जमुई सांसद व लोजपा सुप्रीमो चिराग के धोखा देने के आरोप का जवाब किन शब्दों में देते हैं।

ये भी पढ़ें   महागठबंधन की सरकार बनाए जाने पर राजद कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न ,बांटी मिठाईयां