बेगूसराय सांसद के प्रतिनिधि ने दर्ज करवाया मामला, जानिए कौन है वह शख्स जो सांसद के लापता होने का पोस्टर चिपकाया

डेस्क : बेगूसराय के सांसद प्रतिनिधि सह अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर ने बेगूसराय के सांसद का लापता होने का पोस्टर चिपकाने बाले व्यक्ति पवन कुमार पर लॉक डाउन उलंघन, मानहानि सहित महामारी एक्ट में मामला दर्ज करके गिरफ्तारी की मांग किया है। उक्त मामला में बीजेपी नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने नगर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई कर पाती है।

पोस्टर चिपकाने बाला शख्स कौन है ? दरअसल जिस पवन कुमार पर मामला दर्ज करने एवं गिरफ्तारी करने की मांग बीजेपी नेता द्वारा की गयी है। वह पवन कुमार जीडी कॉलेज बेगूसराय के छात्र नेता हैं। पवन कुमार कांग्रेस पार्टी के छात्र विंग NSUI के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। बीते दिनों बेगूसराय के कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अभय कुमार सिंह उर्फ सार्जन सिंह ने एक वीडियो में कहा था कि बेगूसराय के सांसद लापता हो गए हैं खोज कर लाने बाले को इनाम दिया जायेगा। उन्होंने कुछ नगद राशि इनाम में देने की बात की थी। लेकिन ये मामला शुक्रवार को उस वक्त तूल पकड़ लिया जब NSUI के छात्र नेता ने बेगूसराय के नगर निगम चौक, कालीस्थान चौक, हड़ताली चौक आदि शहर के जगहों पर बेगूसराय के सांसद लापता का पोस्टर चस्पा किया गया। हालांकि कांग्रेस नेता सार्जन सिंह ने पोस्टर चिपकाने बाले मामले में अपनी भूमिका से इनकार किया है लेकिन नैतिक तौर पर समर्थन की बात भी कही है।

भाजपा नेता सह सांसद प्रतिनिधि ने SP से यह मांग की

पोस्टर चिपकाए जाने की बात जानकर शुक्रवार देर शाम भाजपा नेता सह सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने सांसद के लापता होने वाले पोस्टर साटकर,अपराधिक साजिश रचने,सांसद महोदय की मानहानि करने ,तथा लॉक डाउन में एपेडमिक एक्ट के उल्लघंन का मामला नगर थाना में दर्ज कराया । उन्होंने कहा कि मैं पुलिस कप्तान अवकाश सर से यह मांग करता हूँ कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जी के खिलाफ साजिश करने वाले पर विधि संमत कारवाई की जाए