बेगूसराय में मुखिया पर लगातार दूसरी बार गोलियों की हुई बौछार , बाल बाल बचे

Goli Mari

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं । कि हथियारबन्द गुंडे करीब तीन हफ्ते के भीतर ही चकिया ओपी क्षेत्र के मल्हीपुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार पर दुसरी बार गोलियों की बौछार कर दी। यह वारदात रविवार शाम की बताई जा रही है। रविवार की देर शाम बेखौफ बदमाशों ने इस दौरान 30 राउंड फायरिंग की, जिसमें मुखिया ने किसी तरह घर के अंदर छुपकर अपनी जान बचाई है। इस दौरान बदमाशों ने घर का गेट तोड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन नहीं टूटने से मुखिया और उसके परिवार के लोगों की जान बच गई।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मुखिया रंजीत कुमार ने बताया कि रविवार की देर शाम को जब वह अपने सिमरिया बिंद टोली स्थित घर पर थे, तो इसी दौरान सिमरिया घाट बिंदटोली के बदमाश विक्की कुमार, संतोष कुमार उर्फ चुहवा, कारू बिंद एवं बिहारी समेत छह बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया।

जान बचाने के लिए वे अपने घर में घुस गए तो बदमाशों ने घर के गेट और खिड़की पर गोलीबारी कर तोड़ना चाहा, लेकिन गेट नहीं टूटने के कारण सभी की जान बच गई। उल्लेखनीय है कि विगत मार्च महीने में बदमाशों ने मुखिया रंजीत के घर पर धावा बोल कर 50 राउंड से अधिक फायरिंग कर उसकी हत्या करनी चाही थी। उस समय भी किसी तरह मुखिया की जान बच गई। इधर मात्र 20-22 दिन के अंदर दोबारा हुए इस जानलेवा हमले से इलाके में दहशत और तनाव का माहौल है।

You may have missed

You cannot copy content of this page