January 22, 2022

बोलेरों के ठोकर से पूर्व मुखिया घायल

बोलेरों के ठोकर से पूर्व मुखिया घायल

बेगूसराय बखरी : बहुआरा पंचायत के पूर्व मुखिया को मंगलवार की सुबह बेला चौक पर बोलेरो की धक्का लगने से घायल हो गए।बताया जाता हैं कि खगड़िया बखरी मुख्य पथ के बेला चौक से पूर्व मुखिया उपेंद्र महतो चाय पीकर घर लौट रहे थे तभी खगड़िया इधर से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने धक्का मारते हुए श्रवन शाह के चाय दुकान में घुस गया जिससे दुकान क्षतिग्रस्त हो गया।

वही पूर्व मुखिया का गर्दन की हड्डी टूट गयी जिसे गंभीर हालत को देखते हुए बेगूसराय एलेक्सिया भेजा गया।जहाँ प्रथमिक उपचार के बाद पटना रेफर किया गया।इधर आक्रोशित लोगों ने गाड़ी नंबर एच आर 62-92 94 व चालक को बंधक बना लिया। घटना की सूचना पर पंहुचे गंगौर थाना प्रभारी ने गाड़ी चालक को अपने कब्जे में लिया।उन्होंने बताया कि फिलहाल लिखित शिकायत नही मिली है आवेदन मिलने के बाद अग्रेतर करवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें साड़ी में दिखा उर्फी का ग्लैमरस लुक , फैंस हो रहे कन्फ्यूज सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग