बड़ी खबर : बेगूसराय में स्कूली बच्चों से भरा बोलेरो नदी में पलटा , रेस्कयू जारी ….

School Van

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय जिले से आ रही है । जहां स्कूली बच्चों से भरा बोलेरो बाढ़ के पानी में पलट गया है । इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। बोलेरो में लगभग दर्जन भर से अधिक बच्चे सवार थे। जिसमें आधे से अधिक बच्चों को ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाल लिया है। तीन चार बच्चों के और गाड़ी में फंसे होने की बात सामने आ रही है। बहरहाल घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।

घटना बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुरा की बताई जा रही है। जहां शुक्रवार की सुबह स्कूली बोलेरो बैती नदी के बाढ़ के पानी में पलटी मार दिया । वह बच्चों से भरा हुआ था । इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश दिख रहा है। बताते चलें कि बेगूसराय में कुछ महीनों पहले बलिया में भी इसी प्रकार से कि स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी खाई में पलट गई थी । स्कूल प्रबंधन के द्वारा कमाई में इतना मशगूल हो जाना कि बच्चों की सुरक्षा का ख्याल ना रखना प्रशिक्षित ड्राइवर और गाड़ी में ट्रैफिक नियमों का पालन करना इत्यादि चीजों का कहीं से भी कोई ख्याल नहीं रखा जाता है । जिस कारण ऐसी हादसा है लगातार सामने आ रही है । घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

शुक्रवार सुबह भगवानपुर प्रखंड अंतर्गत भीठसारी पंचायत के सूर्यपुरा सतराजा ढाला के पास बच्चों से भरी स्कूल बोलेरो अनियंत्रित होकर करीब 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी । न्यूज़ मिलने तक गाड़ी से 13 स्कूलबैग और 10 बच्चों को निकाला गया । चालक मौके से फरार हो गया जिस कारण गाड़ी में कुल बच्चों की संख्या बताना मुश्किल हो रहा है । गोताखोरों के लगातार प्रयास से भी पता नहीं चल पाया आस पास और भी बच्चे हैं । सभी बच्चों को पास के प्राथमिक उपचार केंद्र पर भर्ती कराया गया है अभी तक किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

You may have missed

You cannot copy content of this page