दिनदहाड़े बैंक लूटकांड : बेगूसराय – समस्तीपुर की सीमा पर नाकेबंदी , SP बैंक पहुंचकर कर रहे जांच

UCO Bank

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में दिनदहाड़े पुलिस प्रशासन को चैलेंज करते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। बताते चलें कि जिले में विगत एक साल में बैंक लूट , आभूषण लूट, वाहन लूट व फाइनेंस कर्मी से लूट की कई वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि ज्यादातर मामले का बेगूसराय पुलिस ने उदभेदन करने में सफलता पा लिया । परन्तु कांड दर कांड अपराधी वारदात को अंजाम देने से बाज आते नहीं दिख रहे हैं।

मंगलवार को एकबार फिर करीब छः की संख्या में नकाबपोश हथियारबन्द अपराधियों ने यूको बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया है। मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के अकोपुर यूको बैंक शाखा की घटना है। मिल रही जानकारी के अनुसार करीब साढ़े छः लाख रुपये के रकम की लूट हुई है। छः नकाबपोश बदमाश तीन बाइक से बैंक शाखा पहुंचे थे । तीन बाहर में खड़े होकर रेकी में लगे थे तबतक तीन शाखा के भीतर दाखिल हो गए।

बैंक के कैशियर निशांत कुमार को बदमाशों ने पिस्टल के बट से जख्मी कर दिया । इस मामले की सूचना पर यूको बैंक आकोपुर एसपी अवकाश कुमार, डीएसपी सतेन्द्र कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार, थानाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद, एसआइ रामा स्वामी पांडेय, बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रहे हैं।

सीमाओं की बढ़ा दी गयी चौकसी जिले के सभी सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गयी है। बेगूसराय समस्तीपुर सीमा व पर नाकेबंदी किया गया है। मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में जांच पड़ताल शुरू किया गया है। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मंझौल ओपी की पुलिस घटना की सूचना पर , ओपी क्षेत्र के बसौना मोर पर चेरिया बरियारपुर के तरफ से आने बाले चार चक्का दो चक्का सभी वाहन की चेकिंग कर रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page