बेगूसराय में भाजपा का जिला कार्यसमिति का बैठक हुआ सम्पन्न, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित कई बड़े नेता रहे मौजूद

BJP Begusarai

न्यूज डेस्क : शनिवार को बेगूसराय भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक किरतौल स्थित श्याम बीएड कॉलेज के परिसर में आयोजित हुई । यह बैठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा की मौजूदगी में संपन्न हुआ। कार्य समिति बैठक के मौके पर संपूर्ण बेगूसराय जिले के सभी मंडल अध्यक्ष,जिला कार्यसमिति के सदस्य एवं जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।

मौजूद कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए माननीय प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं भले बतौर प्रदेश अध्यक्ष आप सबों के बीच मौजूद हूं किन्तु मेरा अंतर्मन आज भी कार्यकर्ता वाले बोध से पूर्ण है और मैं आपसबों से भी उम्मीद करता हूं कि आप सबों के अंदर भी यही कार्यकर्ता का भाव जीवित रहेगा एवं आप पूर्ण समर्पण के साथ संगठन के विस्तार हेतु एवं जन कल्याण के कार्यों का धरातल पर क्रियान्वयन हेतु समर्पित रहेंगे। उन्होंने बीते लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि जिस प्रकार से आप सबों की तन्मयता ने भारतीय जनता पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम किया है।

वह निश्चित तौर पर प्रशंसनीय है एवं कार्यकर्ताओं के संपूर्ण समर्पण पर ही भारतीय जनता पार्टी का अस्तित्व निर्भर करता है। वैश्विक महामारी के जिस दौर में संपूर्ण राष्ट्र सशंकित भाव से चार दीवारों में कैद था उस प्रतिकूल परिस्थिति में भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिस निष्ठा के साथ जन सेवा के कार्य को गति दी है उससे यह स्पष्ट होता है, कि अनुकूल अथवा प्रतिकूल परिस्थितियों में भी जनकल्याणार्थ भाजपा कार्यकर्ताओं से ही आमजनमानस की उम्मीदें जुड़ी हुई हैं। उन्होंने बेगूसराय को डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह की कर्मभूमि बताते हुए कहा कि जिस भूमि को श्री बाबू जैसे कर्म योद्धाओं ने सींचा है वह निश्चित तौर पर अपार संभावनाओं को खुद में समेटे प्रदेश की विकास गाथा में अपनी महती भूमिका का निर्वहन कर रहा है।जिला कार्यसमिति के इस मौके पर मौजूद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बेगूसराय में जिस प्रकार से कार्यकर्ताओं की मेहनत से माननीय मंत्री गिरीराज सिंह विजयी हुए आज उसी मेहनत के प्रतिफल के रूप में माननीय मंत्री को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज्य से मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है जिससे संपूर्ण बिहार का ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों का भी सर्वांगीण विकास होगा। बिहार का 89% भूभाग ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत आता है एवं उस मंत्रालय की जिम्मेदारी बेगूसराय सांसद को मिली है तो निश्चित तौर पर बिहार के लिए या हर्ष की बात है एवं माननीय मंत्री का समर्पण अद्भुत एवं अप्रत्याशित परिवर्तन की नीव रखने की ओर संकेत करता है।

जिला भाजपा अध्यक्ष राजकिशोर सिंह जी ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य की सरकारों द्वारा चलाई जा रही विभिन्न प्रकार की योजनाओं परियोजनाओं की जानकारी समाज के हर तबके के लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी आप सबों की है जिससे लोग भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए जा रहे विकास के कार्यों को जाने एवं विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचारों का खंडन कर सकें। इस मौके पर बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता,बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार,निवर्तमान विधान परिषद रजनीश कुमार,प्रदेश वाणिज्य संयोजक नीरज कुमार,पूर्व अध्यक्ष श्रीकृष्ण सिंह,निवर्तमान जिलाध्यक्ष संजय सिंह,प्रदेश प्रवक्ता रामसागर सिंह,प्रदेश महादलित संयोजक सुनील राम,अमरेन्द्र अमर,अनिल सिंह,कुंदन भारती, राजीव वर्मा,बबलेश परसार्थी, जिला मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी,मोनू कुमार एवं अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page