बूथों को कोरोना मुक्त,टीकाकरण व जांच के लिए जागरूक करने के काम मे जुटें भाजपा कार्यकर्ता – केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Giriraj SIngh

न्यूज डेस्क : सोमवार को भाजपा नेताओं की वर्चुअल मीटिंग आयोजित हुई । इस मीटिंग में जिले के कई भाजपाई सम्मिलित हुए । इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने किया । बैठक में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार ने भाजपा के जिला पदाधिकारियों,मंडल अध्यक्षों एवं बूथ अध्यक्षों से कोरोना के वर्तमान हालत पर चर्चा की एवं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के सुझाव को सुना। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रशासन के साथ बैठक करके वह जल्द से जल्द इन सुझावों को लागू कराने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

उन्होंने यह भी बताया की सदर अस्पताल बेगूसराय में 30 अतिरिक्त ऑक्सीजन युक्त बेड की व्यवस्था की जा चुकी है एवं कल से ही वेंटिलेटर एवं आईसीयू का भी संचालन शुरू हो जाएगा जैसा कि बेगूसराय के जिला अधिकारी से वार्ता कर उन्हें जानकारी प्राप्त हुई है। बेगूसराय विधानसभा के विधायक कुंदन कुमार ने कहा कि हमें सचेत तो रहना ही है साथ ही साथ हम लोग टोली बनाकर ज्यादा से ज्यादा व्यक्तियों को वैक्सीनेशन करवाएं एवं उसके लिए जागरूक करें ताकि वैक्सीन सभी लोगों को पर्याप्त मात्रा में लग सके। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बूथों को कोरोना मुक्त करने के अभियान में लगे एवं वह अपने बूथों पर मौजूद परिवारों को अत्यधिक वैक्सीनेशन एवं जांच के लिए उत्साहित करें।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता इस कोरोनावायरस महामारी में लोगों के सेवा के लिए तत्पर एवं कटिबद्ध है।भाजपा का कार्यकर्ता ही सेवा भाव के साथ कार्य करता है एवं जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहता है।इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष अनिल सिंह,बलराम कुमार,कुंदन भारती,मिरतुंजय कुमार वीरेश,भाजपा नेता अमरेंद्र अमर,जिला मंत्री बलबलेश कुमार,जिला मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी,राम कल्याण सिंह, आलोक कुमार बंटी,राजीव कुमार,ललन प्रसाद एवं अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page