बिहार कांग्रेस ने बेगूसराय से किसान सत्याग्रह पार्ट 2 का किया शुरुआत , जीरोमाइल में नाराज नेताओं ने मचाया हो हंगामा

Congress Leader

न्यूज डेस्क : देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में राहुल गांधी के आह्वान पर बिहार प्रदेश कांग्रेस ने किसान सत्याग्रह यात्रा के द्वितीय चरण का शुभारंभ बेगूसराय से किया है। इस कार्यक्रम के शुरुआत में ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा के ऊपर टिकट बेचने का आरोप लगा बछवाड़ा से निर्दलीय चुनाव लड़े गरीब दास के समर्थकों ने जीरोमाइल में धक्का मुक्की किया।

दरअसल उक्त कार्यक्रम में बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० मदन मोहन झा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा ,कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा महिला सेल के प्रदेश अध्यक्ष अमिता भूषण व अन्य नेतागण बेगूसराय किसान आंदोलन के समर्थन में किसान सत्याग्रह यात्रा के दौरान पहुंचे थे। सबसे पहले जीरोमाइल स्थित राष्ट्रकवि दिनकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद वहां से ट्रैक्टर रैली शुभारंभ हुआ जो रैली हर हर महादेव चौक पहुंच कर समाप्त हुआ , हरहर महादेव चौक से कांग्रेस के नेतागण बेगूसराय शहर के मेन रोड में किसान आंदोलन के समर्थन में शहर के मेन रोड में किसान सत्याग्रह व पैदल यात्रा निकाला। इस दौरान सभी नेताओं ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ शहर के मेन रोड ,सदर अस्पताल चौक ,नगर निगम चौक ,कैंटीन चौराहा के रास्ते कचहरी रोड ,लोहिया नगर ऊपरी पुल के मार्ग के रास्ते कांग्रेस भवन पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई ।

टिकट बेचने का आरोप लगाकर जमकर धक्कामुक्की हुई दरअसल बछवाड़ा के दिवंगत सिटिंग कांग्रेस विधायक रामदेव राय के पुत्र गरीबदास के समर्थकों ने बछवाड़ा सीट को बेचने का आरोप लगाया और प्रदेश अध्यक्ष को हटाने को लेकर बिहार प्रभारी के सामने ही प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ जमकर हंगामा किया । इस दौरान पुलिस बल व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की सूझबूझ से मामला शांत हो पाया।

You may have missed

You cannot copy content of this page