बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास बेगूसराय में निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च और पदयात्रा

बेगूसराय : बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास 20 फरवरी को बेगूसराय में किसानोंं के समर्थन में ट्रैक्टर मार्च और स्थानीय मुद्दों को लेकर पदयात्रा करेंगे। प्रदेश प्रभारी बेगूसराय के सभी प्रखंड अध्यक्ष और प्रमुख नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे। पहली बार बेगूसराय आ रहे भक्त चरण दास के स्वागत और यहांं आयोजित कार्यक्रम की तैयारी तेज हो गई है।

तैयारी को लेकर रविवार को कांग्रेस भवन में जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक की गई है। जिसमें भक्त चरण दास के प्रथम आगमन पर स्वागत अभिनंदन और कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई। जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने बताया कि राजेंद्र पुल पर प्रदेश प्रभारी का जोरदार स्वागत किया जाएगा। इसके बाद जीरो माइल चौक स्थित दिनकर गोलम्बर पर दिनकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर ट्रैक्टर मार्च से शुरुआत होगी। जिला मुख्यालय आगमन पर हर-हर महादेव चौक स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा पर माल्यर्पण कर पदयात्रा की शुरुआत की जाएगी।

स्थानीय मुद्दों को लेकर आयोजित यह पदयात्रा हरहर महादेव चौक से मेन रोड कैंटीन चौराहा होते हुए कांग्रेस भवन तक होगी। इसके बाााद कांग्रेस भवन में सभी प्रखंड अध्यक्ष, वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी। बैठक में उपाध्यक्ष रामस्वरूप पासवान, डॉ. रजनीश कुमार, रामप्रकाश सिंह, शशिशेखर राय, मो. कुद्दुस, डॉ. के.के. राय, कुमार रत्नेश टुल्लू, प्रमिला देवी, राघव कुमार एवं अमन प्रियदर्शी समेत अन्य प्रमुख कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।